Move to Jagran APP

निजी क्लीनिक खोलने को लेकर आइएमए को सौंपा ज्ञापन

जमुई। कोरोना संक्रमण के दौरान शहर के प्राइवेट क्लीनिक बंद रहने पर सोमवार को जमुई जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यसमिति सदस्यों का एक शिष्टमंडल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 05:33 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 05:33 PM (IST)
निजी क्लीनिक खोलने को लेकर आइएमए को सौंपा ज्ञापन
निजी क्लीनिक खोलने को लेकर आइएमए को सौंपा ज्ञापन

जमुई। कोरोना संक्रमण के दौरान शहर के प्राइवेट क्लीनिक बंद रहने पर सोमवार को जमुई जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यसमिति सदस्यों का एक शिष्टमंडल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा। जिसका नेतृत्व अध्यक्ष अरूण कुमार बोहरा एवं महासचिव राकेश कुमार सिंह ने किया।

loksabha election banner

रेफरल अस्पताल पहुंचकर आइएमए सचिव डॉ. सदाब अहमद को ज्ञापन सौंपते हुए शहर के निजी क्लीनिक खोलने की अपील की। चैम्बर के महासचिव राकेश कुमार सिह, पूर्व अध्यक्ष सीताराम पोद्दार, रंजीत माथुरी, प्रफुलचन्द्र त्रिवेदी ने कहा कि विगत कई दिनों से देखा जा रहा है कि महामारी की आड़ में सामान्य मरीजों का उपचार निजी क्लीनिक में नहीं हो पा रहा है। सदस्यों ने उनसे आग्रह किया कि मरीजों का पूर्व की भांति उपचार किया जाए। जिसमें महिला मरीजों के लिए महिला चिकित्सक की सुविधा भी हो। आइएमए सचिव डॉ. सदाब अहमद ने चैम्बर के सदस्यों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। साथ ही इसकी जानकारी प्रत्येक चिकित्सक को देने की बात कही। मौके पर चैम्बर के धनश्याम गुप्ता, राजू रावत, पवन सुल्तानिया उपस्थित थे। शहर के कई चिकित्सक कोरोना से संक्रमित हो जाने से निजी क्लीनिक बंद कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.