Move to Jagran APP

पुलिसिया हनक पर भारी बदमाशों की सनक

जमुई। जिले में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ अचानक से बढ़ गया। चोरी छिनतई व हत्या की घटनाएं रोजाना अखबारों की सुर्खियां बन रही है। बेखौफ अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 06:31 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 06:33 PM (IST)
पुलिसिया हनक पर भारी बदमाशों की सनक
पुलिसिया हनक पर भारी बदमाशों की सनक

जमुई। जिले में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ अचानक से बढ़ गया। चोरी, छिनतई व हत्या की घटनाएं रोजाना अखबारों की सुर्खियां बन रही है। बेखौफ अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं ज्यादातर मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं।

loksabha election banner

हाल की घटनाओं को देखकर ऐसा लगता है कि पुलिस शिथिल पड़ गई है। शहर हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र, चोरी की वारदात आम हो गई है। गिद्धौर में बाइक सवार बदमाशों ने ट्रेन से उतरकर घर जा रही भाजपा नेता की बहन से जेवरात, नकदी व मोबाइल छीन लिया। इन घटनाओं से इतर हत्या की वारदात भी यहां खूब हो रही है।

------

केस स्टडी एक

- 22 जुलाई की रात चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सरौन पंचायत के बसमत्ता गांव में चोरों ने एक साथ पांच घरों को निशाना बनाया और 10 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना की रात किसी घर का कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था।

---

केस स्टडी दो

22 जुलाई की रात गिद्धौर रेलवे स्टेशन के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने भाजपा नेता धर्मेंद्र सिंह की बहन मीणा देवी से पिस्तौल के बल पर सोने के जेवरात, दो हजार नकदी व मोबाइल की छिनतई कर ली।

----

केस स्टडी तीन

- 23 जुलाई को चरकापत्थर पुलिस ने एक 70 वर्षीय वृद्ध का सिर कटा शव बाघाकेवाल के समीप एक जोरिया से बरामद किया था। मृतक की पहचान बाघाकेवाल निवासी पलकधारी यादव उर्फ पालो यादव के रूप में हुई थी।

---

केस स्टडी चार

- 23 जुलाई की रात सोनो थाना क्षेत्र अंतर्गत केशोफरका गांव में हुई गोलीबारी की घटना में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो लोग जख्मी हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.