Move to Jagran APP

ट्रक और पिकअप के बीच टक्कर,ट्रक चालक की मौत

थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक कंटेनर चालक की पहचान इलाहाबाद के सूरमा गन्नापुर निवासी संतोष कुमार के रूप में हुई है। पिकअप चालक की पहचान छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला के कोट निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है।

By Abhishek kumarEdited By: Mohammed AmmarPublished: Wed, 23 Nov 2022 08:05 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 11:27 PM (IST)
ट्रक और पिकअप के बीच टक्कर,ट्रक चालक की मौत
ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर ,ट्रक चालक की मौत

संवाद सहयोगी कलेर, अरवल: राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर बेलसार बाजार के समीप बुधवार की अल सुबह चार बजे अनियंत्रित ट्रक और पिकअप में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार औरंगाबाद की ओर से टमाटर लादकर आ रही पिकअप ने भूतनाथ मंदिर के समीप पटना की ओर से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि दोनों गाड़ियां का टक्कर इतना जोरदार था कि इसकी आवाज बहुत दूर तक सुनाई दिया। तत्पश्चात बगल में संचालित हो रहे लाइन होटल के संचालकों द्वारा आपातकालीन नंबर 112 को सूचित किया।

loksabha election banner

मौके पर आपातकालीन सेवा 112 नंबर की पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालांकि जिस जगह पर टक्कर हुई है,वहां सड़क अच्छी थी। कोई तीखा मोड़ नहीं था। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि सुबह चालक को झपकी आने के कारण घटना घटी होगी।

थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक कंटेनर चालक की पहचान इलाहाबाद के सूरमा गन्नापुर निवासी संतोष कुमार के रूप में हुई है। पिकअप चालक की पहचान छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला के कोट निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है। पिकअप चालक की स्थिति सामान्य है, उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस तरह की दर्दनाक घटना होने के कारण कुछ देर तक दोनों तरफ गाड़ियों की जाम लग गईञ वही आसपास के लोग टमाटर लूटने में मशगुल हो गए। इस दौरान जाम की स्थिति को देखते हुए मेहंदिया थाना अध्यक्ष ने आनन-फानन में जेसीबी मशीन मंगा कर रास्ता को सुलभ किया तथा आवागमन चालू हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.