Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाते ही हुआ फुटपाथियों का कब्जा

जहानाबाद। शकुराबाद बाजार में अतिक्रमण रहने के कारण जहानाबाद। शकुराबाद बाजार में अतिक्रमण रहने के कारण लोगों की परेशानियां बढ़ गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 12:25 AM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 12:25 AM (IST)
अतिक्रमण हटाते ही हुआ फुटपाथियों का कब्जा
अतिक्रमण हटाते ही हुआ फुटपाथियों का कब्जा

जहानाबाद। शकुराबाद बाजार में अतिक्रमण रहने के कारण लोगों की परेशानियां बढ़ गई है। बभना-कुर्था मुख्य मार्ग स्थित शकुराबाद बाजार में सड़क के दोनो तरफ सब्जी विक्रेताओं तथा ठेला वेंडरों के द्वारा अतिक्रमण किए जाने के कारण चार पहिए वाहनों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। इतना ही नहीं जब भी कोई वाहन गुजरता है तो जाम लग जाती है। जाम लग जाने के कारण लोगों को पैदल चलने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। छोटा बाजार होने के कारण दोपहर के बाद ग्रामीणों का हुजूम बाजार में बढ़ जाती है। ऐसे समय में जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। स्थानीय प्रशासन अतिक्रमण हटाने में विफल साबित हो रहा है। गत 16 अक्टूबर को अंचलाधिकारी इंद्रदेव पंडित के नेतृत्व में शकुराबाद बस स्टैंड से लेकर नेहालपुर मोड़ तक अतिक्रमण हटाया गया था लेकिन कुछ ही घंटे बाद अतिक्रमणकारियों द्वारा सड़क को पुन: अतिक्रमण कर लिया गया। इतना ही नहीं सब्जी विक्रेताओं एवं ठेला वेंडरों द्वारा सड़क पर ही लगा देने पर दो पहिए वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है। कभी-कभी बाइक सवारों को उनलोगों से तु-तु मैं मैं भी हो जाता है। इस संबंध में सीओ ने बताया कि बाजार की मापी करा ली गई है। शीघ्र ही अतिक्रमणकारियों को नोटिस भेजी जाएगी। अगर नोटिस के बाद भी वे लोग अतिक्रमण नहीं हटाते हैं तो उनलोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.