हुलासगंज/घोसी (जहानाबाद) :

उत्पाद विभाग की पुलिस शनिवार को टेहटा ओपी क्षेत्र के विजयनगर में शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान एक महिला तस्कर ने छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहीं महिला सब इंस्पेक्टर सरिता कुमारी का सिर फोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित महिला को मौके से गिरफ्तार कर लिया। घायल सब इंस्पेक्टर सरिता कुमारी को तत्काल पुलिस बल के जवानों ने इलाज हेतु घोसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घोसी पीएचसी के चिकित्सक की निगरानी में घायल महिला सब इंस्पेक्टर का इलाज चल रहा है। घायल सब इंस्पेक्टर सरिता कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विजय नगर में पुलिस टीम छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान सोनिया देवी नामक महिला ने उनपर अचानक जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें मेरा सिर फट गया। शराब तस्कर महिला को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी के दौरान उसके घर से शराब बनाने के उपकरण समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। इस सिलसिले में जख्मी सब इंस्पेक्टर सरिता कुमारी के बयान के आधार पर सोनिया देवी के खिलाफ टेहटा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने बताया कि सोनिया देवी शराब बनाने और उसकी तस्करी के धंधे से जुड़ी है। महिला शराब के नशे में थी। उसने पहले सब इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई की फिर लाठी से वारकर सिर फोड़ दिया। उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने बताया कि आरोपित महिला की मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि की गई है।

.......

शराब पीकर हंगामा करने का आरोपित निकला पाजिटिव

कलेर, अरवल :

शराब पीकर हंगामा करने के मामले में गिरफ्तार आरोपित के कोरोना पाजिटिव निकल जाने से थाना सहित स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस सहित उसकी जांच करने वाले चिकित्सक एवं कोरोना जांच कराने के लिए कलेर ले जानेवाले के अलावा कई लोग भी संदेह के घेरे में आ गए हैं। आनन-फानन में गिरफ्तार आरोपित के संपर्क में आए हुए पुलिसकर्मी एवं पदाधिकारियों ने कोविड-19 की जांच कराई गई। जांच के दौरान सभी पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई। इस संबंध में मेहंदिया थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम वलिदाद बाजार में नट बिगहा गांव निवासी टूटू नट नामक व्यक्ति शराब पीकर हंगामा कर रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाना लाई। थाना हाजत में रखने के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलेर में मेडिकल जांच के बाद कोरोना जांच कराई गई। जांच में गिरफ्तार आरोपित की रिपोर्ट पाजिटिव निकली। संक्रमित को आइसोलेशन सेंटर दाउदनगर भेज दिया गया। हाजत सहित अन्य स्थानों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

........

छापेमारी में शराब तस्कर गिरफ्तार

जहानाबाद :

नगर थाने की पुलिस ने इरकी गांव में छापेमारी कर पूर्व से फरार एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर राज कुमार बताया गया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि उसके घर से शराब की बरामदगी की गई थी। उस समय वह फरार हो गया था जिसे गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Jagran