Move to Jagran APP

रालोसपा नेता की हत्या की ¨नदा

रालोसपा की जिला इकाई ने पटना जिले के पालीगंज के प्रखंड अध्यक्ष अमित भूषण कुशवाहा की हत्या की ¨नदा करते हुए इसके लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। जिलाध्यक्ष ¨पटू कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार में रालोसपा में शामिल कुशवाहा नेताओं की हत्या हो रही है जो ¨नदनीय है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 07:14 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 07:14 PM (IST)
रालोसपा नेता की हत्या की ¨नदा
रालोसपा नेता की हत्या की ¨नदा

जहानाबाद । रालोसपा की जिला इकाई ने पटना जिले के पालीगंज के प्रखंड अध्यक्ष अमित भूषण कुशवाहा की हत्या की ¨नदा करते हुए इसके लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। जिलाध्यक्ष ¨पटू कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार में रालोसपा में शामिल कुशवाहा नेताओं की हत्या हो रही है जो ¨नदनीय है। उन्होंने कहा कि दरअसल इस समाज के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। यह नीतीश सरकार के लिए न सिर्फ अशोभनीय बल्कि ¨नदनीय भी है। उन्होंने कहा कि इस प्रदेश में दिन प्रतिदिन हत्या तथा लूट आदि की घटनाएं बढ़ रही है। इस सरकार में कोई भी व्यक्ति अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि दरअसल वे अपनी कुर्सी को बचाने के लिए राजनीति में तोड़ फोड़ कर रहे हैं। वे प्रदेश के विकास पर ध्यान न देकर प्रशासन के लोगों को खुली छुट देने में लगे हुए हैं। रालोसपा नेता ने कहा कि पटना में राजभवन मार्च के दौरान सरकार की क्रुरता देखने को मिली। दरअसल नीतीश कुमार कुछ दिनों से यह एहसास होने लगा है कि यदि हमारी कुर्सी कोई हिला सकता है तो वह उपेंद्र कुशवाहा ही है। प्रदेश की जनता अपने को भयभीत महसूस करने लगी है। यह सरकार की निरंकुशता साबित कर रही है। ¨नदा करने वालों में योगेंद्र प्रसाद ¨सह, संतोष कुमार, रामप्रवेश प्रसाद, राकेश दांगी, श्रवण कुमार, संजीव कुमार, सुमित्रा देवी, बिगन मांझी, भूषण कुमार दांगी तथा कृष्णदेव प्रसाद आदि लोग शामिल हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.