Move to Jagran APP

एकतरफा प्यार में पागल था प्रेमी, नींद में सो रही प्रेमिका को दी ये सजा

प्रेमी ने प्यार करने से मना करने पर प्रेमिका को एेसी सजा दी कि देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए। चुपके से घर में घुसकर उसने सो रही प्रेमिका की धारदार हथियार से गला काट दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 15 Oct 2016 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 11:10 PM (IST)
एकतरफा प्यार में पागल था प्रेमी, नींद में सो रही प्रेमिका को दी ये सजा

पटना [वेब डेस्क]। एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को एेसी सजा दी कि देखकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। प्रेमी जबर्दस्ती उससे बात करना चाहता था और प्यार का इजहार कर उसे आये दिन परेशान किया करता था। एक रात सो रही प्रेमिका के घर पहुंचकर जबर्दस्ती उससे प्यार का इजहार करने लगा और प्रेमिका के मना करने पर धारदार हथियार से उसका गला काट दिया और फरार हो गया।

loksabha election banner

घटना जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मटौर गांव की है, जहां एकतरफा प्यार में एक पागल बने प्रेमी ने नाबालिग छात्रा की गला काटकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोस के गांव का रहने वाला जितेन्द्र मटौर गांव की रहने वाली नाबालिग मीनू से एकतरफा प्यार करता था। जितेंद्र मृतक मीनू से बात करना चाहता था, रास्ते में आते-जाते इसके लिए दबाव बनाता था और जबर्दस्ती करता था, जिससे मीनू परेशान रहती थी।

इस बात को लेकर कई बार आरोपी युवक जितेंद्र कई बार मीनू को फोन पर धमकी दे भी चुका था लेकिन मीनू उससे बात करना नहीं चाहती थी। शनिवार को जितेंद्र ने पता कर लिया कि मीनू के घर में कोई नहीं है तो वह उसके घर में घुस गया। जितेेंद्र ने पहले मीनू के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया फिर धारदार हथियार से उसका गला काट कर फरार हो गया।

पढ़ें : पटना में धमाके की बड़ी योजना विफल, लश्कर से जुड़े पांच आतंकी गिरफ्तार

मृतक मीनू के पिता नरेश प्रसाद ने बताया कि बच्चे की तबियत खराब होने के कारण वो इलाज के लिए पटना गए थे। घर में सिर्फ मीनू अपनी बहन के साथ थी। दोनों बहनें सो रही थीं कि पास के ही गांव का जितेन्द्र रात में घर में घुस गया और सो रही मीनू की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

पढ़ें : बार बालाओं संग पुलिसकर्मियों ने लगाए ठुमके, थानेदार सहित तीन हुए निलंबित

इधर,घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की छानबीन की जा रही है, साथ ही आरोपी जितेंद्र की तलाश भी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.