Move to Jagran APP

मथुरा से प्रेमिका से मिलने गोपालगंज पहुंचा युवक: परिवार वालों ने की जमकर पिटाई, आहत होकर खा लिया जहर

उचकागांव थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी अपुल तिवारी यूपी के मथुरा में रहकर पढ़ाई कर रहा है। वह गोपालगंजी निवासी एक लड्की से प्रेम करता है। दोनों कई महीनों से फोन पर घंटों बातचीत भी करते रहे हैं। कुछ दिनों से प्रेमिका ने बातचीत बंद कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraPublished: Thu, 25 May 2023 07:21 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 07:21 PM (IST)
मथुरा से प्रेमिका से मिलने गोपालगंज पहुंचा युवक: परिवार वालों ने की जमकर पिटाई, आहत होकर खा लिया जहर
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लोगों ने जमकर पीटा, आहत प्रेमी ने खाया जहर।फोटो प्रतीकात्‍मक

 जागरण संवाददाता, गोपालगंज: जादोपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में गुरुवार को एक प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को उसके घर के बाहर खड़े होकर आवाज लगाई, जिससे नाराज प्रेमिका के घरवालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे आहत होकर युवक ने जहर खा लिया।  इसके बाद आसपास के लोगों ने बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, उचकागांव थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी अपुल तिवारी यूपी के मथुरा में रहकर पढ़ाई कर रहा है। वह गोपालगंजी निवासी एक लड्की से प्रेम करता है। दोनों कई महीनों से फोन पर घंटों बातचीत भी करते रहे हैं। कुछ दिनों से प्रेमिका ने बातचीत बंद कर दी।

इसके बाद अपुल मथुरा से सीधे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के घर के बाहर पहुंच कर प्रेमी ने आवाज लगानी शुरू कर दी। इसके बाद प्रेमिका के घर के सदस्यों ने प्रेमी की जमकर पिटाई दी। पिटाई से आहत होकर प्रेमी ने  जेब से जहर  की पुड़िया निकाल कर खा ली।

प्रेमी को अचेतावस्था में देखकर आसपास के कुछ युवकों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने के बाद जादोपुर थाने की पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.