Move to Jagran APP

Gopalganj News : ट्रेन से आ रहे दो युवकों को नशा खिलाकर लूटा, बेहोशी की हालत में दोनों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

ट्रेन से आ रहे दो युवकों को नशा खिलाकर लूटने का मामला सुर्खियों में आया है। रेल पुलिस ने दोनों युवकों को बेहोशी की हालत में देखकर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। यहां उनका उपचार किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यूपी की तरफ से आने वाली एक ट्रेन में दोनो युवक सवार होकर आ रहे थे। इस बीच उनके साथ कांड हो गया।

By Rajat Kumar Edited By: Mukul Kumar Sun, 26 May 2024 04:35 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। थावे जंक्शन पर रविवार की सुबह दो युवकों को बेहोशी की हालत में देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी। रेल पुलिस ने दोनों युवकों को बेहोशी की हालत में देखकर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। यहां उनका उपचार किया जा रहा है। दोनों युवकों को ट्रेन में नशा खिलाकर लूटा गया था।

जानकारी के अनुसार, यूपी की तरफ से आने वाली एक ट्रेन में दोनो युवक सवार होकर आ रहे थे। इसी बीच नशाखुरानी गिरोह के गुर्गों ने नशा खिलाकर उनके पास रखा सभी सामान लूट लिया। इस दौरान दोनों युवकों को बेहोशी की हालत में थावे जंक्शन पर देखकर वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी।

इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया

इसके बाद रेल थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने के साथ ही दोनों युवकों को बेहोशी की हालत में देखकर जवान की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल पहुंचे दोनों युवकों की पहचान करने में रेल पुलिस जुट गई है।

रेल पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों के पास से कोई कागज तक बरामद नहीं किया गया है, इससे पहचान करने में परेशानी हो रही है। दोनों युवकों के होश में आने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- 

LPG Gas Connection: 1 जून को बंद हो जाएगा गैस कनेक्शन, सब्सिडी भी नहीं मिलेगी! फटाफट करवा लें ये काम

Bihar News : दमन में काम करता था युवक, अचानक गांव में पेड़ से लटका मिला शव, घर वालों को मिली सूचना तो उड़ गए होश