संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगज) : कुचायकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर बेलवनवा गांव के पास 67 टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तस्करों की बाइक भी जब्त कर ली।

बताया गया कि कुचायकोट पुलिस की एक टीम एनएच-27 पर क्षेत्र गश्ती पर थी। इस दौरान बेलवनवा गांव के पास एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोक कर जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक बैग में रखी 67 टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने बाइक सवार दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्करों में सिधवलिया थाना क्षेत्र के सरेया गांव निवासी प्रिस कुमार और बरहिमा गांव निवासी रिजवान आलम शामिल हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार दोनों तस्करों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

-----

192 टेट्रा पैक शराब के साथ एक तस्कर पकड़ा गया

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट के पास वाहन जांच के क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने 192 टेट्रा पैक शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर की बाइक भी जब्त कर ली गई। मिली जानकारी के अनुसार बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद निरीक्षक प्रकाश चंद्र के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की एक टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इस क्रम में उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को रोककर जब उत्पाद टीम ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 192 टेट्रा शराब जब्त की गई। इसके बाद उत्पाद टीम ने बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उसकी बाइक जब्त कर ली। गिरफ्तार तस्कर बरौली थाना क्षेत्र के रूपनछाप गांव निवासी सतीश कुमार बताया जाता है। टीम ने पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। ---

थावे में 43 बोतल शराब बरामद, तस्कर फरार

संसू, थावे : शुक्रवार शाम गश्ती के दौरान थावे पुलिस ने 43 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। बताया जाता है कि संध्या गश्ती के दौरान एएसआइ सुनील कुमार यादव को गुप्त सूचना मिली कि थावे में बिहार सिनेमा हाल के पीछे शराब बेची जा रही है।पुलिस जब वहां पहुंची तो तस्कर झोला फेंककर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। झोला की तलाशी लेने पर 43 बोतल शराब बरामद हुई। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

Edited By: Jagran