गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के दुखहरण गांव में रविवार को संपत्ति विवाद को लेकर मारपीट के दौरान बड़े भाई ने छोटे भाई एवं उनकी पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया। इस हमले में दंपती गंभीर रूप से झुलस गए। गंभीर हालत में दंपती को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जाता है दुखहरण गांव निवासी किसान सिंह व उनके बड़े भाई के बीच पूर्व में बनाए गए घर में संपत्ति विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान बड़े भाई ने अपने छोटे भाई किसान सिंह व उनकी पत्नी मंजू देवी पर तेजाब से हमला कर दिया। तेजाब से हुए हमले में दंपती बुरी से तरह से झुलस गए। दंपती को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। तेजाब से हुए हमले की सूचना मिलने के बाद जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह पूरे मामले की जांच करने में जुट गए। उन्होंने बताया कि आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। तेजाब से हुए हमले के बाद जादोपुर बाजार व आसपास के इलाके में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

दो अलग-अलग जगहों से मारपीट मामले में तीन गिरफ्तार

संसू, उचकागांव : थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो अलग-अलग मारपीट के मामले में फरार चल रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को रविवार की सुबह न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में थाना क्षेत्र के तुलसिया गांव के मुकेश बीन, सतकोठवा गांव के समीर अंसारी व मुस्तकीम मियां शामिल हैं। मारपीट के मामले में आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कटेया : कटेया थाने की पुलिस ने शनिवार की रात्रि थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अन्तर्गत सरेया वार्ड एक में छापेमारी कर मारपीट के मामले में नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित नगर पंचायत के सरेया वार्ड 1 निवासी शारदा रंगवा बताया जाता है। उसे रविवार को न्यायिक हिरासत में गोपालगंज भेज दिया गया।

Edited By: Jagran