Move to Jagran APP

बलभद्रपट्टी से नकदी सहित दस लाख की संपत्ति चोरी

उचकागांव थाना क्षेत्र के बलभद्रपट्टी गांव में चोरों ने एक घर से नकदी सहित करीब दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना को लेकर थाने में गृह स्वामी के बयान पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:49 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:49 PM (IST)
बलभद्रपट्टी से नकदी सहित दस लाख की संपत्ति चोरी
बलभद्रपट्टी से नकदी सहित दस लाख की संपत्ति चोरी

गोपालगंज। उचकागांव थाना क्षेत्र के बलभद्रपट्टी गांव में चोरों ने एक घर से नकदी सहित करीब दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना को लेकर थाने में गृह स्वामी के बयान पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि उचकागांव थाना के बलभद्रपट्टी गांव के मुकुल कुमार ¨सह के परिवार के लोग अपने घर में सो रहे थे। इसी बीच मौका देखकर चोर छत के सहारे उनके घर के अंदर प्रवेश कर गए तथा उनके घर में रखे गए 12 हजार रुपये नकदी के अलावा सोना व चांदी के आभूषण, कई मोबाइल सेट, कीमती कपड़े तथा अन्य सामान सहित करीब दस लाख रुपये की संपति की चोरी कर ली तथा मौका देखकर चोर भाग निकलने में सफल हो गए। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को तब हुई जब वे लोग बुधवार की सुबह सोकर जगे। परिवार के लोगों ने तत्काल इस घटना की जानकारी उचकागांव थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव में पहुंचकर गृह स्वामी तथा परिवार की महिलाओं के घटना के बारे में पूछताछ की। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

इनसेट

घर से छह लाख की संपति चोरी

गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के बंजारी शिव मंदिर के समीप स्थित बदरुल होदा उर्फ चांदबाबू के घर से चोरों ने मंगलवार की रात्रि नकदी सहित करीब छह लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। बताया जाता है कि उनके परिवार के लोग रात्रि समय सो रहे थे। रात के करीब चार बजे जब नमाज पढ़ने के लिए चांदबाबू जगे तो घर में मौजूद अलमीरा को खुला हुआ पाया। उनके शोर मचाने पर जब परिवार के लोग जगे तथा घर के अंदर जाकर देखा तो विभिन्न कमरों में रखे गए करीब पांच लाख के जेवरात, मोबाइल फोन तथा कई कीमती सामान सहित करीब छह लाख की संपत्ति घर से गायब थी। गृह स्वामी के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.