कुचायकोट (गोपालगंज)। पटना से पहुंची उत्पाद विभाग और मद्य निषेध विभाग की टीम ने राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 27 पर स्थित बलथरी चेक पोस्ट पर वाहनों का सघन जांच अभियान चलाया। इस अभियान में उत्तर प्रदेश से आने वाले सैकड़ों वाहनों की तलाशी ली गई। वाहनों की जांच में जिला उत्पाद विभाग और मद्य निषाद निषेध विभाग की टीम ने भी सहयोग किया।हालांकि शाम तक इस जांच अभियान में टीम को शराब की कोई खेप नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के तरफ से बिहार में होने वाले शराब की तस्करी पर लगाम लगाने को लेकर बुधवार को पटना से उत्पाद विभाग और मद्य निषेध विभाग की एक टीम इंस्पेक्टर निशांत कुमार और इंस्पेक्टर दिनेश पासवान के नेतृत्व में बलथरी चेकपोस्ट पहुंची थी। इस टीम ने चेकपोस्ट पर उत्तरप्रदेश के तरफ से आने वाले तमाम छोटे-बड़े वाहनों की सघन जांच की। इस जांच के दौरान वाहनों में रखे सामान को खोल कर देखा गया कि सामानों की आड़ में कहीं शराब की तस्करी तो नहीं हो रही है। समाचार लिखे जाने तक जांच अभियान जारी था पर जांच टीम को कोई आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं हुई थी। इस जांच के दौरान अवर निरीक्षक सुशील कुमार ,सुनील कुमार और चेक पोस्ट के प्रभारी निरीक्षक प्रकाश चंद्र भी जांच के दौरान मौजूद रहे। चलती बाइक पर युवती ने काटी हाथ की नस, हालत नाजुक

गोपालगंज। थावे से गोपालगंज आने के दौरान बाइक पर सवार एक युवती ने अपने हाथ का नस काट लिया। इस दौरान चलती बाइक से युवती गिरकर बेहोश हो गई। इस दौरान बाइक चला रहे उसके चचेरे भाई ने युवती को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। नस काटने के कारणों के बारे में स्वजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है।

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी गांव निवासी एक युवती का अपने घर वालों से किसी बात को लेकर बहस हो गया। इस दौरान युवती के भाई ने उसे पीट दिया। इस घटना के बाद घर पर मौजूद अन्य लोगों ने युवती को उसके चचेरे भाई के साथ एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया। इस दौरान कुचायकोट से थावे जाने के बाद युवती ने घर जाने की बात कह कर अपने चचेरे भाई से बाइक घर की तरफ लेने को कहा। जिसके बाद उसके चचेरे भाई राहुल राय ने बाइक को थावे से गोपालगंज की तरफ वापस मोड़ दिया। इसी बीच चौराव गांव के समीप युवती ने चलती बाइक पर अपने हाथों के नस को काट दिया। इस दौरान युवती बेहोश होकर बाइक से नीचे गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। युवती के स्वजन कुछ भी बोलने से इन्कार कर रहे है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

Edited By: Jagran