Move to Jagran APP

टॉयल 100 पर दी गई फर्जी सूचना से हलकान रही पुलिस

सूबे में शुरू की गई टॉयल 100 सेवा पर अब फर्जी सूचना देने के मामले भी सामने आने लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 06:54 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 06:54 PM (IST)
टॉयल 100 पर दी गई फर्जी सूचना से हलकान रही पुलिस
टॉयल 100 पर दी गई फर्जी सूचना से हलकान रही पुलिस

गोपालगंज। सूबे में शुरू की गई टॉयल 100 सेवा पर अब फर्जी सूचना देने के मामले भी सामने आने लगे हैं। गुरुवार को टॉयल 100 पर दी गई एक सूचना को लेकर पुलिस घंटों हलकान रही। दी गई सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो सूचना फर्जी निकली। फर्जी सूचना देने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बाद में परिजनों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। परिजनों के बताने पर पुलिस हिरासत में लिए गए युवक को लेकर रेफरल अस्पताल फुलवरिया पहुंची। वहां चिकित्सकों ने युवक को दी जा रही दवाइयों की पर्ची देखने के बाद युवक को मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की पुष्टि किया। जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक को रिहा कर दिया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि गुरुवार को फुलवरिया के श्रीपुर ओपी के पांडेय परसा गांव निवासी सनोज मांझी ने टॉयल 100 पर सूचना दिया कि पांडेय परसा गांव में एक व्यक्ति की जहर देकर हत्या कर दी गई है। टॉयल 100 पर मिली इस सूचना को पुलिस मुख्यालय ने जिला पुलिस मुख्यालय को दिया। जिला पुलिस मुख्यालय से इसकी सूचना फुलवरिया थाना को दी गई। एक व्यक्ति की जहर देकर हत्या करने की सूचना मिलने ही पुलिस पांडे परसा गांव पहुंच गई। अचानक पुलिस के पहुंचने से ग्रामीण भी सकते में आ गए। पूछने पर ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इस गांव में किसी भी व्यक्ति की जहर देखकर हत्या नहीं की गई है। गुरुवार को किसी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई है। सूचना फर्जी निकलने पर पुलिस ने सूचना देने वाले युवक की तलाश शुरू किया। काफी तलाशने के बाद सूचना देने वाला सनोज मांझी पुलिस को मिल गया। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि युवक को हिरासत में लेने पर परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका काफी समय से इलाज चल रहा है। परिजनों ने पुलिस को युवक का इलाज कर रहे चिकित्सक की पर्ची भी दिखाई। पर्ची दिखाने पर पुलिस हिरासत में लिए गए युवक को लेकर रेफरल अस्पताल फुलवरिया पहुंची। जहां पर्ची देखने के बाद चिकित्सकों ने युवक को मानसिक बीमारी होने की पुष्टि किया। युवक के मानसिक रूप से बीमार होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक को रिहा कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.