Move to Jagran APP

सीएसपी लूटकांड में अपराधियों की धर पकड़ के लिए पटना में हुई छापेमारी

सीएसपी से हुई लूट में शामिल बदमाशों की पहचान करने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी करने के लिए पटना में पुलिस ने छापेमारी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Aug 2022 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 10:00 PM (IST)
सीएसपी लूटकांड में अपराधियों की धर पकड़ के लिए पटना में हुई छापेमारी
सीएसपी लूटकांड में अपराधियों की धर पकड़ के लिए पटना में हुई छापेमारी

सीएसपी लूटकांड में अपराधियों की धर पकड़ के लिए पटना में हुई छापेमारी

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कृतपुरा बाजार स्थित सीएसपी से हुई लूटपाट की घटना में शामिल बदमाशों की पहचान करने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी करने के लिए पटना व सारण जिले में पुलिस ने छापेमारी की। हालांकि इस छापेमारी के दौरान किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। बताया जाता है कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव निवासी कन्हैया साह स्टेट बैंक का सीएसपी कृतपुरा बाजार पर चलाते है। बीते बुधवार को सीएसपी के अंदर बैठे कर्मी सीएसपी खोलने के बाद ग्राहक से बातचीत कर ही रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार छह बदमाश लूटपाट करने के लिए सीएसपी में घुसकर 5.30 लाख रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों को आक्रोश भी झेलना पड़ा। इस घटना के बाद एसपी आनंद कुमार ने थानाध्यक्ष धनंजय कुमार छापेमारी करने का निर्देश दिया। इस दौरान थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए सारण जिले में पहुंच कर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि लूटपाट में शामिल लुटेरे पटना में जाकर एक घर में किराए के मकान में रह रहे है। जिसके बाद पुलिस की टीम पटना पहुंच कर छापेमारी की। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि लूटपाट की घटना में शामिल सभी लुटेरों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी। ----::: पूर्व विधायक ने की अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग गोपालगंज : जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सह बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मंजीत कुमार सिंह ने पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार से मिलकर बैकुंठपुर सहित अन्य जगहों पर हुई सीएसपी लूटपाट की घटना में शामिल लुटेरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करने की मांग की। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता एवं बैकुंठपुर ने पुलिस अधीक्षक से सीएसपी संचालकों को सुरक्षा मुहैया कराने, सीएसपी केंद्र की सुरक्षा बढ़ाने, सीएसपी लूट की घटना में शामिल लुटेरों की गिरफ्तारी करने, सभी कांड का अनुसंधान शीघ्र पुरा करने एवं कांड का स्पीडी ट्रायल चला कर अपराधियों को सजा दिलवाने का मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.