Move to Jagran APP

परसौनी खास से शादी की नीयत से गर्भवती का अपहरण

गोपालगंज : थाना क्षेत्र के परसौनी खास टोला पिपराही गांव से अपने ससुराल में सो रही एक गर्भवती महिला क

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 05:57 PM (IST)
परसौनी खास से शादी की नीयत से गर्भवती का अपहरण
परसौनी खास से शादी की नीयत से गर्भवती का अपहरण

गोपालगंज : थाना क्षेत्र के परसौनी खास टोला पिपराही गांव से अपने ससुराल में सो रही एक गर्भवती महिला का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया। काफी खोजबीन के बाद भी महिला का कोई भी सुराग नहीं मिलने पर उसके पति ने घटना को लेकर थाने में पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के परसौनी खास टोला पिपराहीं गांव के ऐमले सिंह के परिवार के लोग रात में खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चले गए। इसी बीच देर रात कुछ लोगों ने उनकी विवाहिता पत्नी नीतू देवी का अपहरण कर लिया। घटना के समय वह पांच माह की गर्भवती थी। सुबह जब परिवार के लोग जगे तो महिला घर में नहीं थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका सुराग नहीं मिलने पर घटना को लेकर उचकागांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसमें सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के पचलखी गांव के नितेश कुमार, उनके पिता सुनील पटेल, मां मुन्नी देवी, चाचा महमूद पटेल सहित पांच लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मोबाइल कॉल डिटेल आदि के माध्यम से गर्भवती महिला की तलाश में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.