Move to Jagran APP

मदरसे के मौलाना को स्वास्थ्य प्रभारी ने पीटा, प्रदर्शन

प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने आए बरगछिया गांव के मदरसे के एक मौलाना को अस्पताल के स्वास्थ्य प्रभारी तथा कर्मियों ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 07:31 PM (IST)
मदरसे के मौलाना को स्वास्थ्य प्रभारी ने पीटा, प्रदर्शन

गोपालगंज। प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने आए बरगछिया गांव के मदरसे के एक मौलाना को अस्पताल के स्वास्थ्य प्रभारी तथा कर्मियों ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने स्वास्थ्य प्रभारी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के सीमावर्ती बरगछिया गांव के मदरसे के एक मौलाना को बच्चों के साथ खेलने के दौरान पैर के अंगूठे में चोट लग गई। जिसके बाद ये इलाज कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उचकागांव में पहुंचे। ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने चोट पर मलहम पट्टी और इंजेक्शन लगाने के नाम पर बीस रुपये की मांग किया। जिस पर मौलना स्वास्थ्य प्रभारी डॉक्टर ओपी लाल के पास शिकायत करने के लिए पहुंचे गए। बताया जाता है कि कर्मियों की शिकायत करने के दौरान मौलाना की स्वास्थ्य प्रभारी से कहासुनी होने लगी। जिस पर स्वास्थ्य प्रभारी तथा कर्मियों ने इन्हें लाठी डंडा से जमकर पीट दिया। इस घटना की जानकारी मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंच कर जमकर प्रदर्शन किया। हालांकि बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर शांत करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.