Move to Jagran APP

बेहतर वातावरण चाहते हैं दियारा के लोग : एसडीपीओ

पुलिस व पब्लिक के बीच बेहतर संबंध होने से दियारा इलाके का विकास होगा। पुलिस के कार्य में अगर आम लोग सहयोग करना शुरू कर दें तो दियारा इलाके के विकास के साथ अपराध व शराब तस्करी को पूर्ण रूप से रोका जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 09:58 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 09:58 PM (IST)
बेहतर वातावरण चाहते हैं दियारा के लोग : एसडीपीओ
बेहतर वातावरण चाहते हैं दियारा के लोग : एसडीपीओ

जागरण संवादाता, गोपालगंज : पुलिस व पब्लिक के बीच बेहतर संबंध होने से दियारा इलाके का विकास होगा। पुलिस के कार्य में अगर आम लोग सहयोग करना शुरू कर दें तो दियारा इलाके के विकास के साथ अपराध व शराब तस्करी को पूर्ण रूप से रोका जा सकता है। उक्त बातें जिले के दियारा इलाके में स्थित विशंभरपुर थाना परिसर में आयोजित जनता दरबार के दौरान एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहीं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि दियारा इलाके में रहने वाले लोग भी बेहतर वातावरण चाहते हैं। इसके लिए पुलिस के साथ आम लोगों को भी सहयोग करना चाहिए। दियारा इलाके में नाव के रास्ते हो रही शराब तस्करी को रोकने के साथ ही अन्य प्रकार की आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहने वाले संदिग्धों के बारे में पुलिस को जानकारी मुहैया कराने वाले लोगों का नाम गुप्त रखा जाएगा। इसके पूर्व सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने थाना परिसर में आयोजित जनता दरबार में करीब पांच मामलों को निपटारा भी किया। साथ ही सदर एसडीपीओ ने थाने का निरीक्षण भी किया।

--

10 मामलों की सुनवाई, तीन का हुआ निष्पादन

संसू, उचकागांव : उचकागांव थाना परिसर में सीओ रवीश कुमार और पुलिस पदाधिकारी मंटू रजक की उपस्थिति में भूमि विवाद के निपटारे को लेकर जनता दरबार का आयोजन किया गया। इस दौरान 10 मामलों की सुनवाई की गई। दोनों पक्षों की सुनवाई करने के पश्चात तीन मामलों का निष्पादन कर दिया। इस दौरान मुडाडीह की सुनीला देवी ने पड़ोसी हरेराम साह के विरुद्ध रास्ता अवरुद्ध करने का आरोप लगाया। दहीभाता गांव के संतोष कुमार राम ने अपने भाई मुकेश कुमार और पप्पू कुमार के विरुद्ध घर से जबरदस्ती निकाल देने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया। खरहरवा गांव के अशोक राम के द्वारा अपने जमीन में विपक्षी दूरबी राम के विरुद्ध जबरन मकान बनाने का आरोप लगाते हुए जनता दरबार में आवेदन दिया गया। इसीओ रवीश कुमार ने बताया कि सभी मामलों में अनुपस्थित पक्षों को अगले जनता दरबार में साक्ष्य के साथ उपस्थित रहने के लिए नोटिस जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.