Move to Jagran APP

टैंकर की चपेट में आने से उचकागांव के युवक की मौत

थाना क्षेत्र के उचकागांव गांव निवासी एक युवक की महाराष्ट्र के मुंबई महानगर के ठाणे शहर में टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 06:23 PM (IST)
टैंकर की चपेट में आने से उचकागांव के युवक की मौत
टैंकर की चपेट में आने से उचकागांव के युवक की मौत

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के उचकागांव गांव निवासी एक युवक की महाराष्ट्र के मुंबई महानगर के ठाणे शहर में टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे को शिकार बना युवक ठाणे में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता था। काम के दौरान ही पानी लेकर आ रहे एक टैंकर ने युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौत की जानकारी मिलने पर उचकागांव गांव का माहौल गमगीन हो गया है। परिजनों के चित्कार से ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

loksabha election banner

बताया जाता है कि उचकागांव गांव निवासी भाजपा नेता सत्येंद्र ¨सह पुत्र 25 वर्षीय संजीव कुमार ¨सह उर्फ गुड्डू ¨सह तीन माह पूर्व अपने चचेरे भाई के माध्यम से मुंबई के ठाणे शहर में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करने के लिए गए थे। वे वहां मजदूरों के माध्यम से भवन निर्माण का काम करते थे। काम के दौरान बीमार पड़ने पर संजीव कुमार वापस आ गए। बीमारी ठीक होने पर यह युवक 10 दिसंबर वापस काम पर लौट गया। इसी बीच गुरुवार की सुबह संजीव कुमार निर्माणाधीन भवन के पास गए थे। इसी दौरान कंस्ट्रक्शन के लिए पानी लेकर आ रहे एक टैंकर ने संजीव कुमार को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक की मौत की जानकारी मिलते ही पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया। हादसे के शिकार युवक के पिता सत्येंद्र ¨सह तथा मां उर्मिला देवी का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों के चित्कार से ढांढस बांधने गए ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

इनसेट

फरवरी में तय है संजीव के बड़े भाई की शादी

उचकागांव : हादसे के शिकार बने संजीव कुमार के बड़े भाई राजीव ¨सह की शादी फरवरी माह में तय है। राजीव ¨सह दिल्ली के एक कंपनी में काम करते हैं। अपने बड़े भाई की शादी को लेकर संजीव कुमार 25 जनवरी को अपने बड़े भाई के पास दिल्ली आने वाला था। शादी के लिए मार्के¨टग करने के बाद दोनों भाई एक साथ दिल्ली से पांच फरवरी को अपने घर आने वाले थे। घर के सदस्य इस शादी की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी गुरुवार को हादसे में संजीव कुमार की मौत की खबर घर पहुंची और शादी की खुशी गम में बदल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.