Move to Jagran APP

Gopalganj News : विजयीपुर-पगरा पथ पर ओवरलोड जीप पलटी, 19 लोग घायल; कई की हालत चिंताजनक

एक ओवरलोड जीप बुधवार की सुबह विजयीपुर थाना क्षेत्र के विजयीपुर-पगरा मुख्य पथ पर महुअवां मोड़ के समीप पलट गई। इस घटना में जीप पर सवार सभी 19 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। घायलों में करीब एक दर्जन लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए यूपी के देवरिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By devendra tiwari Edited By: Mukul Kumar Wed, 05 Jun 2024 05:29 PM (IST)
विजयीपुर-पगरा पथ पर ओवरलोड जीप पलटी, 19 लोग घायल

संवाद सूत्र, विजयीपुर (गोपालगंज)। भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर से देवरिया जा रही एक ओवरलोड जीप बुधवार की सुबह विजयीपुर थाना क्षेत्र के विजयीपुर-पगरा मुख्य पथ पर महुअवां मोड़ के समीप पलट गई। इस घटना में जीप पर सवार सभी 19 लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। यहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया।

घायलों में करीब एक दर्जन लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए यूपी के देवरिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इन में एक किशोर, दो महिला एवं एक पुरुष की स्थिति अधिक खराब बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, प्रत्येक दिन की भांति बुधवार की सुबह भोरे थाना क्षेत्र कल्याणपुर से उत्तर प्रदेश के देवरिया के एक एक जीप यात्रियों को लेकर जा रही थी। इस जीप पर क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। जीप जैसे ही विजयीपुर थाना क्षेत्र के महुअवां मोड़ के समीप पहुंची, एक्सल टूटने से असंतुलित होकर पलट गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक्सल टूटने के बाद जीप सड़क से गहरे गड्ढे की ओर दो-तीन बार पलटकर गड्ढे में पहुंच गई। इस घटना के बीच जीप में सवार लोग चीखने-चिल्लाने लगे। घायलों की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए तथा सभी को जीप से बाहर निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी।

एक पांच वर्ष का बच्चा भी घायल

सूचना के बाद विजयीपुर से पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची तथा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां घायलों का उपचार प्रारंभ हुआ। घायलों में एक दर्जन महिला, सात पुरुष व बच्चे शामिल हैं। घायलों में एक पांच वर्ष का बच्चा बाबू गुप्ता भी शामिल है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इसके अलावा मासूम की मां भी घायल हैं। घायलों में भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर खजुरिया गांव की 12 वर्षीय महिमा तिवारी, 17 वर्षीय शालू तिवारी, लामी चौर का 12 वर्षीय नीतीश कुमार, मुंद्रिका यादव, खैरटिया गांव के राहुल चौहान शामिल हैं।

इसके अलावा, बड़हरा गांव की रजिया खातून और भोरे गांव की नौ वर्षीया निशा कुमारी, लक्ष्मी देवी, चंद्रावती देवी, भोरे लक्षन टोला गांव के वासुदेव, यूपी के देवरिया की सुशीला देवी, ज्योति, सुशीला देवी, शंकर गली भोरे के राजेश तथा शिवम आदि शामिल हैं। उधर, घटना के बाद जीप का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें-

Nitish Kumar: नीतीश-तेजस्वी का फ्लाइट वाला VIDEO देखा? CM ने जोड़े हाथ और पूर्व डिप्टी CM का कुछ नहीं वाला रिएक्शन

Bihar Politics : एक ही फ्लाइट से दिल्ली क्यों गए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव? आ गया JDU का जवाब, कहा- मेरे नेता...