Move to Jagran APP

Gopalganj Crime: कंटेनर में लदे 19 ऊंट बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार; राजस्थान से लाए जा रहे थे मवेशी

Gopalganj News गोपालगंज शहर के अरार मोड़ पर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान मंगलवार को एक कंटेनर में लदे 19 ऊंट को बरामद कर लिया। बरामद किए गए सभी ऊंट राजस्थान से लाए जा रहे थे। इस बीच पुलिस ने कंटेनर पर सवार चार मवेशी तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए मवेशी तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

By Rajat Kumar Edited By: Prateek Jain Wed, 12 Jun 2024 09:47 AM (IST)
पुलिस ने राजस्थान से तस्‍करी कर लाए जा रहे ऊंट किए बरामद।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। Bihar News: शहर के अरार मोड़ पर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान मंगलवार को एक कंटेनर में लदे 19 ऊंट को बरामद कर लिया। बरामद किए गए सभी ऊंट राजस्थान से लाए जा रहे थे। इस बीच पुलिस ने कंटेनर पर सवार चार मवेशी तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए मवेशी तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात को सूचना मिली कि राजस्थान से एक कंटेनर में ऊंट को लादकर उसे मुजफ्फरपुर लेकर तस्कर जा रहे है। इस सूचना के बाद पुलिस की टीम प्रशिक्षु डीएसपी संदीप कुमार के नेतृत्व में अरार मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान कंटेनर में लदे 19 ऊंटों को बरामद कर लिया।

यूपी और हरियाणा के हैं आरोपी

इस बीच कंटेनर पर सवार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी जुनैद खान, उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी गांव निवासी शहनवाज, हरियाणा के नूह मेवात जिले के झिरका थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव निवासी जुनैद खान, हरियाणा के मेवात जिले के मदिना कालोनी निवासी साहिल मियां को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किए गए सभी मवेशी तस्करों से पूछताछ के बाद पुलिस उन्हें कोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बरामद किए गए सभी ऊंट की कीमत करीब 30 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें - 

Bihar Crime News: पिस्टल के बल पर पत्रकार समेत 3 से लूटपाट, शिक्षक का फोड़ा सिर; पढ़ें पूरा मामला

Chhapra News: छपरा में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग, नामी वकील और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या; इलाके में दहशत