Move to Jagran APP

Gopalganj News: गर्लफ्रेंड को मिलने के बहाने बुलाकर जिंदा जलाया, अस्पताल में मौत; पुलिस बोली- संदिग्ध है मामला

कटेया थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक युवक ने किशोरवय की प्रेमिका को मिलने के लिए घर से दो सौ मीटर दूर बांसवारी में बुलाया और उसपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। बदहवासी में चीखती-पुकारती किशोरी दौड़ी तो आसपास के लोगों ने आग बुझाई। तब तक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी। स्वजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां कुछ ही घंटे में उसने दम तोड़ दिया।

By Rajat Kumar Edited By: Rajat Mourya Thu, 11 Jul 2024 11:25 AM (IST)
गर्लफ्रेंड को मिलने के बहाने बुलाकर जिंदा जलाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की सुबह एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका (किशोरी) को मिलने के लिए घर के बाहर बांसवारी में बुलाने के बाद उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। किशोरी को जलते देखकर आसपास के लोग उसे बचाने का प्रयास करते हुए इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं, स्वजन ने किशोरी के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय किशोरी किसी लड़के से फोन कर बातचीत करती थी। इसकी जानकारी होने के बाद स्वजन ने किशोरी को फटकार लगाते हुए प्रेमी युवक को फोन कर पूछताछ करते हुए बातचीत करने से मना कर दिया था। इस दौरान प्रेमी ने उसके पिता को फोन कर गाली-गलौज की थी।

किशोरी के रिश्तेदार ने बताया कि प्रेमी युवक ने फोन कर किशोरी को बुलाने के बाद घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित बांसवारी में किशोरी के शरीर पर पेट्रोल फेंककर उसे जिंदा जला दिया। किशोरी को जलते देखकर आसपास के लोग आग को बुझाने के साथ ही उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।

पुलिस बोली- संदिग्ध है मामला

करीब 80 प्रतिशत से अधिक जल चुकी किशोरी ने इलाज के दौरान सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया। स्वजन ने किशोरी के प्रेमी पर ही हत्या करने का आरोप लगाते हुए कटेया थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कटेया थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस स्वजन के आरोप की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि झुलसी अवस्था में किशोरी का लोगों ने वीडियो बयान लिया है। इसमें किशोरी खुद ही पेट्रोल खरीदकर लाने व उससे खुद को जलाने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें- Araria News: पत्रकार विमल हत्याकांड के मुख्य आरोपी का मर्डर, हमलावर ने घात लगाकर मारी गोली

ये भी पढे़ं- Vaishali News: भूमि विवाद में युवती पर फेंका केरोसिन, अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग; आरोपी अरेस्ट