Move to Jagran APP

प्रेमिका ने फोन पर बात करने से किया मना तो प्रेमी ने उसके घर के बाहर बेल्‍ट से जमकर पीटा, हालत गंभीर, FIR

आरोपी युवक प्रेमिका के घर के बाहर पहुंचा और उससे मोबाइल पर बात करने के लिए कहा लेकिन प्रेमिका ने मना कर दिया। इससे नाराज होकर प्रेमी ने उसके घर के बाहर ही बेल्‍ट से जमकर पिटाई की। युवती गंभीर हालत में अस्‍पताल में भती है।

By Rajat KumarEdited By: Deepti MishraPublished: Wed, 17 May 2023 08:04 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 08:04 PM (IST)
प्रेमी के पिटाई करने के बाद युवती सदर अस्पताल में भर्ती युवती है। फोटो प्रतीकात्‍मक

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव में मंगलवार की शाम को एक युवती अपनी बहन के साथ अपने घर के बाहर टहल रही थी। इसी बीच बाइक सवार युवती का प्रेमी वहां पहुंचा और युवती से उससे फोन पर बात करने के लिए बोला, लेकिन युवती ने फोन पर बात करने से मना कर दिया। इससे नाराज प्रेमी ने युवती की बेल्ट से जमकर पिटाई की।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, वृंदावन गांव निवासी एक युवती संगीता कुमारी (काल्पनिक नाम) अपनी बहन के साथ मंगलवार की शाम को खाना खाने के बाद टहल रही थी। इसी बीच उसका प्रेमी उसके घर के पास बाइक पर सवार होकर पहुंच गया। उसने अपनी प्रेमिका को आवाज लगाई और फिर उससे फोन पर बात करने के लिए कहा, लेकिन प्रेमिका ने अपनी शादी तय होने की बात कहते हुए फोन पर बातचीत करने से इनकार कर दिया।

इस बात से नाराज होकर प्रेमी ने प्रेमिका की बेल्ट से जमकर पिटाई कर की। मारपीट की घटना के बाद जख्मी हालत में युवती को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी गंभीर हालत देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। युवती की बहन ने अपने ही गांव के एक युवक पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सदर अस्पताल में भर्ती युवती का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने करने में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.