जागरण टीम : गोपालगंज : गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार के पास हुई सेवानिवृत लिपिक की हत्या व उनकी पुत्री को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल किए जाने के मामले में पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस आपराधिक मामले में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपित को पुलिस ने पूछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया। फरार तीन आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है।

बताया जाता है कि अपराधियों के गोली के शिकार बने सेवानिवृत लिपिक बद्री ठाकुर के पुत्र जितेंद्र ठाकुर के बयान पर पुलिस ने राजापुर गांव निवासी गणपति ठाकुर, गौतम ठाकुर, पंकज राय, देवेंद्र राय व बिगन राम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने बिगन राम व गौतम ठाकुर को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। प्राथमिकी में सेवानिवृत लिपिक के पुत्र जितेंद्र ठाकुर ने सभी आरोपितों पर पूर्व से साजिश कर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। घटना के बाद पुलिस ने फरार आरोपी पंकज राय, देवेंद्र राय व गणपति ठाकुर की तलाश में छापेमारी अभियान चला रही है। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस यूपी सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

इनसेट

गोलीबारी की घटना के बाद राजापुर बाजार पर पसरा रहा सन्नाटा

कुचायकोट : गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में सेवानिवृत लिपिक की गोली मार कर हत्या करने की घटना के बाद राजापुर बाजार की अधिकांश दुकानें रविवार को बंद रही। गोलीबारी की घटना के बाद राजापुर बाजार पर सामानों की खरीदारी करने आने से भी लोग कतरा रहे हैं। बताया जाता है कि गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस राजापुर बाजार कैंप कर सुरक्षा व्यवस्था बेहतर होने दावा कर रही है। लेकिन घटना के बाद राजापुर गांव के लोग काफी दहशत में है।

इनसेट

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे नाई संघ के सदस्य

कुचायकोट : गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में हुई गोलीकांड की घटना के बाद पीड़ित परिवारों से मिलकर नई समाज के सदस्यों ने परिवार को सांत्वना दिया। साथ ही परिवार को दुख की इस घड़ी में हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान नाई संघ के सदस्यों ने कहा कि इस जघन्य हत्याकांड को लेकर पूरा समाज इस परिवार के साथ खड़ा है। संघ के सदस्यों ने मृतक के पुत्र जितेंद्र ठाकुर से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। परिजनों से मिलने के बाद नाई समाज के सदस्यों का कहना था कि वह वरीय पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारियों से मिलकर परिवार को न्याय दिलाने की मांग करेंगे। इस मौके पर समाज के सदस्यों का कहना था कि वह पुलिस पदाधिकारियों से मिलकर इस बात की मांग करेंगे कि इस घटना के दोषियों को कठोर से कठोर सजा दी जाए। इस मौके पर प्रमुख रूप से सिवान नाई समाज के उमेश ठाकुर, जय नाथ ठाकुर, परमानंद ठाकुर, महाराजगंज से सचिदर ठाकुर, छपरा से राम नरेश ठाकुर, गोपालगंज नाई संघ से योगेंद्र ठाकुर, गुप्तेश्वर ठाकुर, रामेश्वर ठाकुर, अवधेश ठाकुर, अजय ठाकुर शामिल थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप