Move to Jagran APP

प्रेमिका की शादी के दिन मिला प्रेमी का शव: ब्रेकअप के बाद से परेशान था युवक, फेसबुक पर लगाई युवती की तस्‍वीर

जानकारी के मुताबिक रविवार को युवती की बरात आई। इसी दौरान रवि कुमार अपने घर से लापता हो गया। स्वजन खोजबीन कर ही रहे थे कि सोमवार की सुबह भेड़िया गांव के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे शव को देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Rajat KumarEdited By: Deepti MishraPublished: Mon, 22 May 2023 09:58 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 09:58 PM (IST)
प्रेमिका की शादी के दिन मिला प्रेमी का शव: ब्रेकअप के बाद से परेशान था युवक, फेसबुक पर लगाई युवती की तस्‍वीर
प्रेमिका की शादी के दिन मिला प्रेमी का शव, स्‍वजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप। फोटो प्रतीकात्‍मक

जागरण संवाददाता, गोपालगंज :  जिले में प्रेमिका की शादी के दिन प्रेमी का रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के इन्द्ररवा बैरम गांव के एक युवक का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच प्रेमिका की शादी तय हो गई और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। चर्चा है कि प्रेमिका से युवक प्रेमिका से जुटाई बर्दाश्त नहीं कर सका और अपनी जान दे दी। मृतक के परिवार ने युवती के परिवार पर घर बुलाकर हत्‍या करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मृतक की पहचान इन्द्रवा बैरम गांव निवासी वीरेंद्र राम के पुत्र रवि कुमार के नाम से हुई है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को युवती की बरात आई। इसी दौरान रवि कुमार अपने घर से लापता हो गया। स्वजन खोजबीन कर ही रहे थे कि सोमवार की सुबह भेड़िया गांव के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे शव को देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किया।

बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी तय हो जाने के बाद उसने फोन पर रवि से बातचीत बंद कर दी थी, जबकि शादी से पहले दोनों के बीच रात-रात भर बातें हुआ करती थीं। इस कारण रवि कुमार काफी परेशान रहने लगा था। जिस दिन बारात आई, उसी दिन वह लापता हो गया।

नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक के स्वजन प्रेमिका के घर के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगा रहे है। इस संबंध में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि युवक की हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है।

स्वजन ने बताया कि रवि कुमार ने रात को 12 बजे अपने फेसबुक आईडी पर प्रेमिका से बातचीत व उसकी फोटो को स्टेटस के रूप में भी लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.