Move to Jagran APP

आज आएंगे सीएम, पॉलिटेक्निक कॉलेज का करेंगे उद्घाटन

जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर पूरब बैकुंठपुर प्रखंड के मान टेंगराही गांव में गुरुवार को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचेंगे। सीएम के आगमन को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 09:14 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 09:14 PM (IST)
आज आएंगे सीएम, पॉलिटेक्निक कॉलेज का करेंगे उद्घाटन
आज आएंगे सीएम, पॉलिटेक्निक कॉलेज का करेंगे उद्घाटन

सिधवलिया(गोपालगंज) : जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर पूरब बैकुंठपुर प्रखंड के मान टेंगराही गांव में गुरुवार को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचेंगे। सीएम के आगमन को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मुख्यमंत्री यहां राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज का उद्घाटन कर जनता को समर्पित करेंगे। वे सभा को भी संबोधित करेंगे। इसी बीच मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पटना से भी टीम पहुंच गई है। इस टीम ने बुधवार को जिलाधिकारी अनिमेष कुमार पराशर के साथ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सभास्थल से लेकर हेलीपैड तक बैरिके¨डग पूरी कर ली गई है। सीएम की सुरक्षा को लेकर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल, दंडाधिकारी तथा जिला प्रशासन के अधिकारियों को तैनात किया गया है । सदर अनुमंडल पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक, उप विकास आयुक्त, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल पदाधिकारी,स्थानीय थानाध्यक्ष के अलावा जिला प्रशासन के सभी वरीय अधिकारी बुधवार से ही मान टेंगराही गांव स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में कैंप कर रहे हैं। बैनर,पोस्टर, हो¨ल्डग कई जगहों पर लगाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री गुरुवार को दिन के 11.30 बजे पॉलिटेक्निक कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में सूबे के भवन निर्माण मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री के अलावा जिले के सभी एनडीए विधायक, सांसद व कई गणमान्य नेता मौजूद रहेंगे। इनसेट

loksabha election banner

सीएम के आगमन को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं में उत्साह

सिधवलिया : बैंकुठपुर के मानटेंहराहीं गांव स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के उद्घाटन समारोह में गुरुवार को पहुंच रहे सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भव्य स्वागत करने के लिए एनडीए कार्यकर्ताओं ने भी अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। बुधवार को जदयू के प्रदेश महासचिव मंजीत कुमार ¨सह, जिलाध्यक्ष प्रमोद पटेल, संगठन सचिव अभय पाण्डेय, राणा प्रताप ¨सह सहित कई नेताओं ने तैयारियों का जायजा लिया। वहीं भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में बन रहे बैरिके¨डग, स्टेज, दर्शक दीर्घा सहित अन्य तैयारियों का निरीक्षण किया। विधायक ने बताया कि गुरुवार को जिले वासियों के लिए ऐतिहासिक दिन होगा जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करोड़ों की लागत से निर्मित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज का उद्घाटन कर जनता को समर्पित करेंगे। उधर सीएम की सभा में जनसमूह जुटाने को लेकर भाजपा और जदयू कार्यकर्ताओं ने अपनी ताकत झोंक दी है। जदयू नेता बाबर अली के नेतृत्व में हरदिया मोड़ पर बैठक का आयोजन कर कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की गई। दिघवा दुबौली में मणिशंकर दास ने भी बैठक आयोजित कर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। सीएम के स्वागत में कार्यकर्ताओं ने तोरण द्वार, बैनर पोस्टर, होर्डिंग लगाने का काम पूरा कर दिया है।

देश के पीएम व राज्य के सीएम जो कहते हैं वह करते हैं - जिले की जनता को मुख्यमंत्री ने दिया पॉलिटेक्निक कालेज का तोहफा

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : बैकुठंपुर विधानसभा के मान टेंगराही गांव में गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ साथ राज्य सरकार के चार अन्य मंत्रियों का जिले की जनता भव्य स्वागत करेंगी। मुख्यमंत्री ने जो वादा जिले के लोगों से किया था उसे पूरा करने का कार्य उन्होंने कर दिया। देश के पीएम नरेंद्र मोदी व राज्य के सीएम नीतीश कुमार जो कहते है वह करते है। उक्त बातें बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सांसद जनक राम व भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहीं। विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि बैकुंठपुर में उनके स्वागत के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा दर्जनों तोरन द्वार बनाए गए हैं। मुख्यमंत्री गुरुवार को 11 बजे मान टेंगराही स्थित बृज किशोर ¨सह पॉलिटेक्निक कालेज का उद्घाटन करेंगे। आज बिहार बदल रहा है। बिहार की जनता तो पता है कि इसी बिहार में कभी चरवाहा विद्यालय खुला करता था। आज पॉलिटेक्निक कालेज खुल कर रहा है। बिहार के साथ साथ जिले के बच्चे भी अब अपने सपनों को साकार कर सकेंगे। वही प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश महामंत्री प्रमोद चंद्रवंशी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर पूरे बिहार में हर बूथ पर पचास पचास सक्रिय भाजपा के सदस्य बनाने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान गोपालगंज में 22 हजार सक्रिय सदस्य बनाने का कार्य पार्टी के द्वारा किया गया है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद ¨सह, अनुप लाल श्रीवास्तव, ब्रंमा नंद राय, दीपक कुमार दीपू, वीर बहादूर ¨सह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.