Move to Jagran APP

एक अमरूद के विवाद में मासूम का कत्‍ल, मामला जानकर अफसोस करेंगे आप

बिहार के गोपालगंज में केवल एक अमरूद के विवाद में एक मासूम का कत्‍ल कर दिया गया। घटना के विरोध में परिजनों व स्‍थानीय लोग सड़कों पर उतर आए।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 25 Feb 2019 07:01 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 07:01 PM (IST)
एक अमरूद के विवाद में मासूम का कत्‍ल, मामला जानकर अफसोस करेंगे आप

गोपालगंज [जेएनएन]। क्‍या एक अमरूद के विवाद में किसर मासूम की हत्‍या की जा सकती है? एक बच्‍चे की हत्‍या की एफआइआर पर विश्‍वास करें तो यह अफसोसजनक घटना बिहार के गोपालगंज में हुई है। इसके विरोध में लोग सड़क पर उतर गए। आक्रोशित परिजनों व स्‍थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। हत्‍या का आरोप इलाके के दबंगों पर लगा है।

loksabha election banner

हत्‍या कर फेंकी लाश मिली

मिली जानकारी के मुताबिक गोपालगंज के श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र के सवनाही पट्टी गांव के रहने वाले बिरेश राम के 11 साल के मासूम बेटे अंकित कुमार की हत्‍या कर फेंकी लाश सवनाहीपट्टी के पंडित टोला स्थित खेत में मिली। परिजनों ने बताया कि अंकित शनिवार से लापता था, जिसकी जानकारी श्रीपुर पुलिस को दी गई थी। रविवार की दोपहर उसकी लाश मिली।

अमरूद के विवाद में हत्‍या का आरोप

परिजनों ने हत्या के लिए गांव के दो लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। उनके अनुसार गांव के सचिदानंद पांडेय और राजकिशोर पांडेय ने अंकित का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। परिजनों के अनुसार घटना के पीछे अमरूद को लेकर कुछ दिनों पहले हुअा विवाद है। आरोपितों ने अंकित पर अमरूद चुराने का आरोप लगाया था। इसके बाद हुए विवाद के दौरान उन्‍होंने हत्या की धमकी दी थी।

वारदात के अनुसंधान में जुटी पुलिस

एसपी राशिद जमा ने बताया कि पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है। पुलिस अनुसंधान में सभी बिंदुओं का ध्‍यान रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.