गुरारू(गया), संवाद सूत्र । गया में शादी में खुशिओं के बीच अचानक मातम पसर गया। दुल्हन दूल्हे के इंतजार कर रही थी। इसी बीच दूल्हे की पिता की मौत की खबर से सब सन्न रह गए।  जिले में सड़क हादसे में दूल्हे के पिता की मौत हो गई है। गया जिले के गुरारू प्रखंड के अंतर्गत गुरुआ - मथुरापुर स्टेट हाईवे 69 पर मिरदादपुर मोड़ के समीप रविवार की देर शाम हार्वेस्टर और बाराती वाहन के बीच आमने सामने भीषण टक्कर हो गई ।हादसे में बाराती वाहन पर सवार दूल्हे के पिता किशोर प्रसाद विश्वकर्मा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बाराती वाहन पर सवार तीन बाराती भी घायल हो गए।

घायलों का कराया गया इलाज

घटना की सूचना मिलने के बाद गुरारू के थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। एक घायल विजय कुमार विश्वकर्मा का पुलिस ने गुरारू के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया । मामूली रूप से घायल दो बारातियों का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार किया गया है । बारात झारखंड के धनबाद से गुरारू प्रखंड के मथुरापुर बाजार के समीप घटेरा गांव आ रही थी।

जैसे तैसे कराई गई शादी

सड़क हादसे में पिता की मौत और तीन बराती के घायल होने के बाद खुशी का माहौल गम में बदल गया। दूल्हे की पिता की मौत से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। खुशी में झूम रहे बारातियों के पूरा माहौल गमगीन हो गया। हादसे के बाद मची अफरातफरी के बीच किसी तरह सिंदर दान की रस्म पूरी की गई और दूल्हे दुल्हन का विवाह कराया गया। पुलिस ने बताया कि दूल्हे के पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए गया के विवाह कराया गया । थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया है कि  शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल भेज दिया गया है। 

Edited By: Rahul Kumar