Move to Jagran APP

शौच के लिए निकली नाबालिग से गांव के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, सिगरेट से जलाने की कोशिश, जान मारने की धमकी

थाना क्षेत्र के गांव में बुधवार रात अपने घर से शौच के लिए निकली एक नाबालिग के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। थाना पहुंची पीड़िता की मां ने बताया कि पुत्री शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तभी घटना घटी।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2022 09:19 AM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2022 09:19 AM (IST)
शौच के लिए निकली नाबालिग से गांव के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, सिगरेट से जलाने की कोशिश, जान मारने की धमकी
गया के आमस में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना

 संवाद सूत्र, आमस: थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात अपने घर से शौच के लिए निकली एक नाबालिग के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत लेकर थाना पहुंची पीड़िता की मां ने बताया कि बुधवार की रात मेरी पुत्री शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी गांव का पिंटू कुमार उसे अकेला देखकर मुंह दबाकर सुनसान स्थान की ओर ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म किया। दुष्कर्मी पिंटू कुमार ने उसकी पुत्री को सिगरेट से बदन को जलाना चाहा। उसके कपड़े पर कई जगह पर सिगरेट से जलाए जाने का निशान है। 

loksabha election banner

किसी को बताने पर जान मारने की धमकी

पीड़िता को आरोपित द्वारा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। किसी तरह पीड़िता भाग कर घर पहुंची और घटना की जानकारी स्वजनों को दी। जिसके बाद पीड़िता की मां पीड़िता को लेकर थाना पहुंची और दुष्कर्म की घटना को लेकर गांव के ही पिंटू कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए एक आवेदन दिया। थानाध्यक्ष अरविंद किशोर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग का मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.