Move to Jagran APP

प्रेमिका के साथ बुलेट पर स्‍टंट करने का वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने जोड़े का किया यह हश्र, जांच में जुटी गया पुलिस

मूमन फिल्मों में बुलेट पर प्रेमी युगल रोमांस करते दिखते हैं। उसी तरह फिल्मी अंदाज में गया में बुलेट पर प्रेमिका के साथ स्‍टंट व मस्ती करते एक प्रेमी का वीडियो वायरल हुआ है। प्रेमी ने प्रेमिका को बाइक की टंकी पर बिठा लिया। ग्रामीणों को यह हरकत नागवार गुजरी

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 07:09 AM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 07:45 AM (IST)
प्रेमिका के साथ बुलेट पर स्‍टंट करने का वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने जोड़े का किया यह हश्र, जांच में जुटी गया पुलिस
प्रेमी जोड़े को कुछ ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ लिया, सांकेतिक तस्‍वीर ।

गया, जागरण संवाददाता। अमूमन फिल्मों में बुलेट पर प्रेमी युगल रोमांस करते दिखते हैं। उसी तरह फिल्मी अंदाज में गया में बुलेट पर प्रेमिका के साथ स्‍टंट व मस्ती करते एक प्रेमी का वीडियो वायरल हुआ है। प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ स्टंट करता नजर आ रहा है। उसने प्रेमिका को बाइक की टंकी पर बिठा लिया। प्रेमी युगल खुले आम गांव में यह स्‍टंट कर रहे थे। प्रेमी युगल की ये हरकत गांव वालों को रास नहीं आई।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने पिलाई नसीहत की घुट्टी

पहले तो कुछ ग्रामीण देखकर बड़बड़ाते रहे। बाइक राइडिंग के दौरान खुले तौर से प्रेम का इजहार कर रहे इस जोड़े को कुछ युवकों ने दोनों को पीछा कर पकड़ लिया। कुछ ग्रामीण वहां जुट गए। दोनों को नसीहत की घुट्टी पिलाने लगे। इस पर प्रेमी युगल थोड़ा डर गया, प्रेमिका वहां से जल्‍द निकलने की बात कहने लगी। ग्रामीणों ने दोनों को पहले कड़ी फटकार लगाई। उन्हें बताया गया कि ये गांव है। गांव में ये सब नहीं चलता। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की जागरण पुष्टि नहीं करता है।

वीडियों में मगही भाषा में बातचीत

वीडियो देखने और उसमें बोली गई मगही भाषा सुनने से यह स्थानीय मालूम होता है। इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि एक प्रेमी युगल का वीडियो मिला है। वीडियो में युवक के बाइक ड्राइव करते वक्त लड़की बुलेट की टंकी पर बैठी है। वीडियो की जांच करा रहे हैं। साथ ही बाइक की नंबर से उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.