कोचस(रोहतास), संवाद सूत्र। सासाराम में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दिनारा थाना क्षेत्र के सासाराम चौसा पथ पर भगीरथा गांव के समीप बुधवार को  दो बाईक की  टक्कर में उसपर सवार चार लोग  सड़क पर गिर गए, जिन्हें पीछे से तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित  स्कार्पियो ने रौंद दिया। इस घटना में घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, दो की स्थिति गम्भीर है। दोनों घायलों को  इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिकित्सक ने सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया। 

मृतक आलोक कुमार 22 वर्ष  व अमित कुमार 21 वर्ष कोचस थाना क्षेत्र के गारा गांव के बताए जाते हैं।पुलिस शव को अपने कब्जे में ले सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया । घटना के बाद चालक स्कार्पियो लेकर भागने में सफल रहा। घायल दोनो युवक भी गारा के ही रहने वाले हैं, जिसमें निरंजन कुमार को गंभीर चोट आई है। एक अन्य घायल  का इलाज निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है। निरंजन की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे सासाराम रेफर कर दिए हैं। घटना के बाद अस्पताल में पहुंचे कोचस थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र एवं बीडीओ प्रमोद कुमार ने घटना की पूरी जानकारी ली। दिनारा पुलिस एवं स्थानीय पुलिस के सहयोग से  शव  को सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों  के अनुसार उक्त स्थल पर आमने सामने दो बाइक आपस में टकराने के बाद उसपर सवार चार लोग सड़क पर गिर पडे़। उक्त लोगों के सड़क पर गिरते ही कोचस की तरफ से जा रही एक स्कार्पियो सड़क पर गिरे सभी को रौंद कर वहां निकल गई। घटना की जानकारी होने के तत्काल बाद ही आसपास मौजूद लोगों ने सभी को सीएचसी लाए और पुलिस को सूचना दी, जहां जांच के दौरान चिकित्सक डा. अखिलेश कुमार ने दो घायलों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतकों के स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

अगले ही माह होने वाली थी आलोक की शादी

स्वजनों ने बताया कि आलोक की शादी अगले ही माह होने वाली थी। शादी की सभी तैयारियां हो गई थी।लेकिन ईश्वर को कुछ और मंजूर था।

Edited By: Rahul Kumar