Move to Jagran APP

Accident In Aurangabad: कार्तिक पूर्णिमा पर स्‍नान करने जा रही वृद्ध महिला को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद जीटी रोड जाम

कार्तिक पूर्णिमा पर स्‍नान के लिए जा रही एक महिला को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में घटनास्‍थल पर ही महिला की मौत हो गई। इससे गुस्‍साए लोगों ने सडक जाम कर दिया है। राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 08:01 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 02:10 PM (IST)
Accident In Aurangabad: कार्तिक पूर्णिमा पर स्‍नान करने जा रही वृद्ध महिला को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद जीटी रोड जाम
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत के बाद घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस। जागरण

जेएनएन, औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना के जीटी रोड स्थित ओरा गांव के समीप सोमवार की सुबह ट्रक से कुचलकर एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान ओरा गांव निवसी स्‍व राजमती कुंवर के रूप में की गई। घटना के बाद चालक महिला को कुचलने के बाद वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही ग्रामीण पहुंचे और महिला को ग्रामीण उठाकर सदर अस्‍पताल ले गए। वहां डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जीटी रोड जाम रहने से दोनों तरफ गाडियों की कतार लग गई। पुलिस समझाने में लगी रही। ग्रामीण मुआवजा दिए जाने की मांग पर अड़े रहे।

loksabha election banner

कार्तिक पूर्णिमा पर जा रही थी स्‍नान करने

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजमती कुंवर कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान के लिए जा रही थी। इसको लेकर दौरान जीटी रोड पार करते समय एक ट्रक उसे कुचलता चला गया। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि इसके बाद भी वहां पहुंचे स्‍वजनों ने ग्रामीणों की मदद से उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया। देखते ही डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोगों ने जीटी रेाड को जाम कर दिया। थानाध्यक्ष हीरानंद झा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस बल के साथ हम सभी घटना स्थल जा रहे हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। बता दें कि जीटी रोड पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। तेज रफ्तार गाडि़यां लोगों की जिंदगी छीन रही है परंतु एनएचएआइ एवं प्रशासन की ओर से इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। आम लोग भी चलते समय सतर्कता नहीं बरत रहे।

इधर सड़क जाम के कारण कार्तिक पूर्णिमा पर स्‍नान करने जा रहे श्रद्धालु जहां-तहां फंसे  रहे। सुबह से सड़क जाम रहने के कारण भूखे-प्‍यासे काफी समस्‍या का सामना करना पड़ा। राजमती की मौत के बाद स्‍वजनों के बीच मातम पसर गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.