जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित मंजुराही गांव के पास एलआइसी कार्यालय के सामने शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में नाना और नाती की मौत हो गई, जबकि  बेटा  गंभीर  रूप  से घायल हो गया।

मृतक की पहचान ढिबरा थाना क्षेत्र के निमीडीह गांव निवासी 70 वर्षीय ब्रह्मदेव यादव की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि 18 वर्षीय नाती कुंदन कुमार की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। वहीं मृतक ब्रह्मदेव का पुत्र विलास यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है। स्थानीय  लोगों की  मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

घटना के संबंध में अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि ब्रह्मदेव यादव का एक पुत्र 10 दिन पहले सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। जिसका इलाज सासाराम के जमुहार में चल रहा था। घायल पुत्र को देखने ही ब्रह्मदेव यादव अपने नाती व पुत्र के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर सासाराम जा रहे थे। तभी यह घटना हुई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। घटना के बाद स्थानीय लोग दौड़ पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

घटना की सूचना पर पुलिस पहले घटनास्थल पर पहुंची इसके बाद सदर अस्पताल पहुंची और घायल का बयान लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने बताया कि वाहन बाइक में टक्कर मारकर भाग गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। दोनों शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है। घटना की सूचना पर मृतक के स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे। स्वजन शव को देख उससे लिपटकर रोने लगे। स्वजनों की रुलाई से सदर अस्पताल का माहौल गमगीन रहा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप