Move to Jagran APP

Crime News:शराब के साथ कार सवार तीन गिरफ्तार, आरोपित ने कहा, 20 हजार रुपये रिश्‍वत लिए तब भी नहीं छोड़ा

नवादा के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत स्थित चेकपोस्‍ट पर जांच के दौरान रविवार की सुबह कार से विदेशी शराब बरामद की गई। इस दौरान तीन सवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इधर आरोपितों ने रिश्‍वत की बात कह सनसनी फैला दी है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 02:05 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 02:34 PM (IST)
पुलिस गिरफ्त में शराब के साथ पकड़ाए युवक। जागरण

जेएनएन, नवादा \गया। रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत स्थित समेकित जांच चौकी पर रविवार की सुबह करीब पांच बजे एक कार से 66 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। इस दौरान कार सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्‍पाद विभाग की टीम ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। कार सवार आरोपित पटना जिला के मानिकपुर निवासी स्व श्रीराम सिंह के पुत्र कृष्णा कुमार सिंह, नालंदा जिले के बिंद थाना निवासी राजनीतिक सिंह के पुत्र गौतम कुमार एवं मीरपुर निवासी ललन सिंह के पुत्र रवि कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार शराब कारोबारी पर उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। इस बीच पकड़े गए युवकों ने आरोप लगाया है कि तीनों को छोड़ने के एवज में 20 हजार रिश्‍वत लिया गया लेकिन उन्‍हें छोड़ा नहीं गया।

loksabha election banner

उत्पाद निरीक्षक रामप्रीति कुमार ने बताया कि सामान्य दिनों की तरह समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि एक कार में शराब लाई जा रही है। सुबह लगभग 5 बजे कोडरमा से बिहारशरीफ जा रही वैगन आर कार (संख्या बीआर 27 ई 7387) की जांच की गई तो उसमें बने बॉक्‍स से 750 एमएल की 66 बोतल विदेशी शराब मिली।

20 हजार रुपये लेकर भी नहीं छोड़ा- गिरफ्तार रवि कुमार ने बताया कि कार एवं शराब समेत सभी आरोपितों को छोड़ने के एवज में बीस हजार रुपये में बात हुई थी। पैसों की लेनदेन की बात गिरफ्तार ड्राइवर के मोबाइल से उसने अपने चचेरे बहनोई पावापुरी थाना के गाजीपुर निवासी विक्की सिंह से बात की। विक्की सिंह ने अपने दोस्त रवि को डील के मुताबिक पैसे देने के लिए रजौली समेकित जांच चौकी भेजा। लगभग 7 बजे सुबह में रवि ने रजौली चेकपोस्ट से पहले हनुमान मंदिर के पास पैशन प्रो से आये दो उत्पाद कर्मियों से मुलाकात की। उनलोगों ने उसे डैम के रास्ते चलने को कहा लेकिन युवक उधर नहीं गया। वहीं पर दस हजार रुपये दे दिए। इसके बाद अपने दोस्त से बात कराई। उसने दस हजार अौर देने को कहा तो रवि ने उतने पैसे दे दिए। कुल 20 हजार रुपये लेने के बाद पैशन प्रो बाइक से आए पुलिस वाले ने रवि को धमकाया। कहा कि शराब केस में झूठा मुकदमे में फंसा देंगे। इससे वह डर कर भाग गया। रवि ने बताया कि पैसे तो ले लिए परंतु किसी आरोपी को छोड़ा नहीं गया। हालांकि उसे भी डर है कहीं हमें न केस के झुठे मुकदमे में ना फंसाया जाए।

इस बाबत पर उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिसने भी पैसे लिए हैं, उन्‍हें छोड़ा नहीं जाएगा। उचित कानूनी कार्यवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.