संवाद सूत्र, भगवानपुर (कैमूर): स्थानीय थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के बेचू साह के पुत्र मनोज गुप्ता के घर के पास लगे  बिजली के खंभे के सहारे चोरों ने शुक्रवार की रात घर के अंदर प्रवेश कर नकदी व आभूषण की चोरी कर ली। इस दौरान चोरों ने गृह स्वामी को बंधक बनाए रखा। चोरों की संख्या पांच बताई जाती है। इस बाबत थाने में शिकायत की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने बिजली के खंभा के सहारे घर में प्रवेश किए।वे जिस समय घटना को अंजाम दे रहे थे, खटपट की आवाज होने पर गृहस्‍वामी की नींद खुली। उन्‍होंने जाकर देखा तो चोर सामान समेट रहे थे। लेकिन इससे पहले कि वह शोर मचाते चोरों ने गृह स्वामी के हाथ पैर बांध कर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद निगरानी में दो चोर वहीं खड़े रहे। अन्य चोर घर में रखे गए सामान समेटते रहे। आराम से चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वे भाग निकले। उनके जाने के बाद गृहस्‍वामी ने किसी तरह शोर मचाया। तब परिवार के सदस्‍यों ने उन्‍हें बंधनमुक्‍त किया। तब सभी को चोरी का पता चला।

गृह स्वामी के अनुसार चोर पांच की संख्या में थे। चोर रात के करीब एक- दो बजे के बीच में उनके घर में घुसे।इस बाबत थाने में शिकायत की गई। आवेदन में गृह स्वामी ने कहा है कि अटैची व बॉक्स में रखे गए कपड़े सोना चांदी के जेवर कुल 60 हजार रुपये के और 20 हजार रुपये के सिक्का चोर चुरा कर ले गए। बताया जाता है कि चोर अपना मुंह कपड़ा से बांधे थे। पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि चोरी की घटना के बारे में गृह स्वामी ने जानकारी दी है। पुलिस चोरी की घटना का उद्भेदन करने में जुट गई है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस