गया। खिजरसराय प्रखंड इलाके में मंगलवार को एंटीजन टेस्ट किट से 250 लोगो का कोरोना जांच किया गया। जिसमें 44 लोगो का रिपोर्ट पॉजिटिव आया। चिकित्सा प्रभारी डॉ भोला भाई ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 124 लोगों का जांच किया गया। यहां 29 और अन्य गांव के संक्रमितों को मिलाकर कुल 44 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

संवाद सूत्र,बांकेबा•ार : पीएचसी में मंगलवार को 121 लोगों को एंटीजन किट से कोरोना जांच किया गया। जिसमें चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी को कोरोना किट देते हुए होम क्वरंटाइन रहने को कहा गया है। पीएचसी प्रभारी डॉ अवधेश कुमार ने बताया अभी तक 22 लोग कोरोना पॉजिटिव प्रखंड क्षेत्र में पाये गए है जिसमें तीन लोगो को आइसोलेशन में भेजा गया।

संवाद सूत्र, आमस : मंगलवार को प्रखंड में कुल 71 लोगों का कोरोना जांच रैपिड एंटीजन किट से किया गया। जिसमें पीएचसी प्रभारी डॉ सुल्तान अंसारी सहित दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लैब टेक्नीशियन ने बताया की चिकित्सा प्रभारी की तबीयत पिछले दो दिनों से ठीक नही थी। जिसके कारण आज उन्होंने अपना कोरोना जांच करवाया जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए है। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर रखा है , लैब टेक्नीशियन ने बताया कि उनके संपर्क में आये हुए डॉक्टर व लोगों का भी कोरोना जांच कराया जाएगा। अभी तक प्रखंड में कुल संक्रमितों की संख्या 15 है।

अतिरिक्त पीएचसी प्रभारी व एसआई हुए कोरोना पॉजिटिव

बाराचटटी प्रखंड के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगंज बाजार के प्रभारी चिकित्सक डॉ.सुगंध सौरभ एवं धनंगाई थाना के एसआई ओकांर सिंह समेत 26 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। स्वास्थ्य प्रबंधक राकेश रंजन सिंह ने बताया कि सोमवार को कुल 133 लोगों को कोरोना जांच किया था, जिसमे 26 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। स्वास्थ्य प्रबंधक बताते है कि बीबी पेसरा पंचायत के छौडाबांध में एक ही परिवार के चार एवं गांव के दो लोग संक्रमित मिले है। गांव को कंटेंमेंट जोन घोषित किया गया है। मंगलवार को एक भी संक्रमित नही मिला। स्वास्थ्य प्रबंधक शारीरिक दूरी का अनुपालन और मास्क का उपयोग कोरोना से बचाव के लिए जरुरी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021