संसू अधौरा कैमूर। गुरुवार को झड़पा मौजा के समीप बहेरा डोहर नामक स्थान पर भभुआ- अधौरा मुख्य सड़क पर खलियारी यूपी से अधौरा की ओर तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। मृत व्यक्ति थाना क्षेत्र के बिदुरी गांव के शंकर यादव बताए जाते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो बसें तेज रफ्तार से अधौरा की ओर जा रही थीं।

हाथ देकर बस रोकने की फिराक में थे तभी लग गई टक्कर

वो अधौरा जाने के लिए बस को हाथ मारकर रोकवाना चाहते थे। आगे जा रही बस श्रीराम कंपनी की स्टार बस थी। जिसको चालक द्वारा नहीं रोका गया। वहीं अभिषेक ट्रांसपोर्ट नामक बस खलियारी यूपी से अधौरा की ओर जा रही थी जिससे सड़क पर बस रोकने के फिराक में खड़े व्यक्ति को धक्का लगा जिससे वे सड़क पर गिर पड़े। और उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। 

भभुआ जाने के क्रम में भगवानपुर पहुंचने के पहले ही तोड़ दिया दम

बस वाले घायल शंकर यादव को उसी हाल में छोड़ अधौरा की ओर बस लेकर फरार हो गए। इसी दौरान अधौरा थाना की पुलिस वाहन देवरी गांव जा रही थी। उसमें बैठे पुलिस वालों ने गंभीर रूप से घायल शंकर यादव को पीएचसी अधौरा ले गए। चिकित्सकों ने घायल शंकर यादव को बेहतर इलाज के लिए भभुआ रेफर किया। भभुआ जाने के क्रम में भगवानपुर पहुंचने के पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

दोनों बसों को पुलिस ने जब्त कर थाना परिसर में रखा 

इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। शंकर यादव के तीन पुत्र भीम यादव, अर्जुन यादव व गोरख यादव है । दोनों बसों को पुलिस ने जब्त कर थाना परिसर में रखा है। चालक व सहचालक फरार हैं।

Edited By: Prashant Kumar Pandey