इमामगंज (गया), संवाद सूत्र। गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज प्रखंड के छकरबंदा के पंचायत समिति उम्मीदवार कुमारी तनुजा भारती के पति साहिल कुमार प्रीत की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी शुक्रवार अलसुबह मिलते ही कोहराम मच गया। गुस्‍साए स्‍वजनों व ग्रामीणों ने घटना के विरोध में स्टेट हाईवे 69 डुमरिया मोड़ के समीप स्वजन व आक्रोशित ग्रामीण ने सड़क जाम कर दिया है। घटना की सूचनाइमामगंज थाना वह डीएसपी को दी गई है। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची है। पंचायत चुनाव की मतगणना के दिन ही प्रत्‍याशी के पति की हत्‍या की घटना ने सनसनी फैला दी है। 

बाइक से जाते समय धारदार हथियार से हमला 

मिली जानकारी के अनुसार साहिल कुमार अपनी बाइक से गुरुवार रात कहीं जा रहे थे। इसी दौरान बंशी मोड़ पर धारदार हथियार से उनकी हत्‍या कर दी गई। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उम्मीदवार के पति बाइक से कहां जा रहे थे। इसके बारे में भी जानकारी ली जा रही है। घटना के विरोध में स्टेट हाईवे  इमामगंज डुमरिया मार्ग पर डुमरिया मोड़ के समीप सड़क जाम कर दिया गया है। इस दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई है। आम लोगों को आवाजाही करने में परेशानी हो रही है।

मतगणना से पहले हो गई हत्‍या 

जानकारी हो कि इमामगंज प्रखंड में 24 नवंबर को इमामगंज प्रखंड में मतदान कराया गया था। उसकी मतगणना आज गया कॉलेज में चल रही है। मतगणना शुरू होने से पहले ही उम्मीदवार के पति की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है। अभी तक या स्पष्ट नहीं हो पाया है साहिल की हत्या बदमाशों ने की है या फिर नक्सली कार्रवाई है । किसी ने कोई जिम्मेदारी नहीं ली है।  पुलिस की ओर से भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। कुछ लोग इसे चुनावी रंजिश से जोड़कर भी देख रहे हैं। 

Edited By: Vyas Chandra