संसू, वारिसलीगंज (नवादा)। वारिसलीगंज उत्‍तर बाज़ार कोयरी टोला में मंगलवार की शाम अपने घर की छत से ओढ़नी के सहारे किशोर का शव लटका देख स्‍वजनों में कोहराम मच गया। हत्‍या का आरोप लगाते हुए स्‍वजनों व ग्रामीणों ने जयप्रकाश चौक पर शव रख सड़क जाम कर दिया। वे हत्‍यारे की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग कर रहे थे। करीब एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा। हत्‍या की प्राथमिकी दर्ज करने और आगे की कार्रवाई का आश्‍वासन दिए जाने पर लोगों ने जाम हटाया।

पड़ोसियों पर लगाया हत्‍या का आरोप

बताया जाता है कि अशोक चौधरी का 13 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार का शव अपने ही घर की छत से ओढ़नी के सहारे लटका हुआ था। शव देख सनसनी फैल गई। स्‍वजनों का आरोप है कि हिमांशु की हत्‍या कर शव को छत से लटका दिया गया है। इसका आरोप कुछ पड़ोसियों पर लगाया गया। मंगलवार शाम सूचना के बाद स्थानीय की पुलिस  पहुंची। जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर बुधवार को हिमांशु का शव पोस्‍टमार्टम से आते ही  बाजार के अतिव्यस्त जयप्रकाश चौक पर रख स्‍वजनों ने सड़क जाम कर  दिया। टायर जलाकर वे हंगामा करने लगे। इस कारण अफरातफरी की स्थिति बनी रही। बताया जाता है कि मंगलवार को परिवार के लोग एक लडकी देखने गए थे। हिमांशु घर में अकेले था। वे लौटे तो उसका शव ओढ़नी के सहारे घर की छत से लटका मिला। यह देखकर स्‍वजन सन्‍न रह गए।

हत्‍या की प्राथमिकी का आश्‍वासन मिलने पर हटाया जाम

जाम के कारण शहर की यातायात व्‍यवस्‍था पूरी तरह चरमरा गई। आक्रोशित स्‍वजन व ग्रामीण बच्‍चे की हत्‍या का आरोप लगा रहे थे। वे प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।  स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पुलिस के समझाने पर वे शांत हुए। पुलिस ने हत्‍या की प्राथमिकी दर्ज करने का आश्‍वासन दिया। इसके बाद शव को उठाकर स्‍वजन अंत्‍येष्टि के लिए ले गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Edited By: Vyas Chandra