Move to Jagran APP

औरंगाबाद के जाख़िम स्टेशन पर ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत, प्रतिदिन ट्रेन से पढ़ाई करने रफीगंज जाती थी छात्रा

पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड स्थित रफीगंज थाना क्षेत्र के जाखिम रेलवे स्टेशन पर शनिवार को ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत हो गई। छात्रा निशा कुमारी प्रतिदिन ट्रेन से जाखिम से रफीगंज जाकर पढ़ाई करती थी। ट्रेन से वापस घर लौटती थी।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 01:46 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 01:46 PM (IST)
औरंगाबाद के जाख़िम स्टेशन पर ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत, प्रतिदिन ट्रेन से पढ़ाई करने रफीगंज जाती थी छात्रा
ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत, सांकेतिक तस्वीर

 जागरण टीम औरंगाबाद/रफीगंज : पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड स्थित रफीगंज थाना क्षेत्र के जाखिम रेलवे स्टेशन पर शनिवार को ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत हो गई। छात्रा निशा कुमारी (17 वर्ष) मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैरा सारिन गांव निवासी कमलजीत महतो की पुत्री थी। ग्रामीणों ने बताया कि निशा जाखिम गांव में अपने नाना कामेश्वर मेहता के घर रहकर पढ़ाई करती थी। प्रतिदिन ट्रेन से जाखिम से रफीगंज जाकर पढ़ाई करती थी। ट्रेन से वापस घर  लौटती थी। 

loksabha election banner

मालवाहक ट्रेन से कटी

शनिवार को वह साइकिल से स्टेशन तक गई। स्टेशन पर साइकिल खड़ी कर प्लेटफार्म पार करने लगी तभी मालवाहक ट्रेन ने से कट गई। घटनास्थल पर ही छात्रा की मौत हो गई। आरपीएफ पोस्ट रफीगंज के प्रभारी निरीक्षक बीके सिंह ने बताया कि मालवाहक ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत हुई है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। घटना की सूचना जीआरपी सोननगर को दी गई है। घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। स्टेशन पर चीत्कार मार रो रहे थे।

औरंगाबाद बारात जा रहे युवक की वाहन से कुचलकर मौत

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर ओबरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव के पास शुक्रवार की देर रात वाहन से कुचलकर युवक की मौत हो गई। मृतक मो. मुकीम (25 वर्ष) कंचन बिगहा गांव का निवासी था। बताया जाता है कि गांव से अरवल बरात जा रहा था। बरात निकल गया और मुकीम छूट गया। वाहन पकड़ने के लिए सड़क पर कर रहा था तभी तेजी से आ रही वाहन ने कुचल दिया। मुकीम की मौत घटनास्थल पर  हो गई थी। घटना की सूचना पर पहुंची ओबरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

गांव में पसरा मातम

शुक्रवार की रात कोई स्वजन अस्पताल नहीं पहुंचे। शनिवार की सुबह सदर अस्पताल पहुंचकर स्वजनों ने शव की पहचान की। ओबरा थानाध्यक्ष पंकज सैनी ने बताया कि घटना देर रात की है। वाहन से कुचलकर मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। युवक की मौत के बाद स्वजनों का रोते बुरा हाल है। सदर अस्पताल में स्वजन चीत्कार मार रो रहे थे। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.