संवाद सूत्र, ओबरा (औरंगाबाद)। ओबरा थाना के तारा गांव में बुधवार की रात एयरटेल टावर पर नाइट गार्ड की सतर्कता के कारण चोर चोरी करने से विफल हो गया। इस बाबत टावर गार्ड सुजीत सिंह ने बताया कि 12 बजे रात को सीनियर अधिकारी का फोन आया कि टाॅवर में सर्वर डाउन बता रहा है। उसके बाद मैं टाॅवर के तरफ जाने लगा। जैसे ही गांव के बाहर दक्षिण के तरफ नहर पर पहुंचा तो टाॅवर में हलचल होते दिखा। जब पास पहुंचा तो देखा कि वहां सात-आठ की संख्या में चोर टावर से सामान निकाल रहे हैं।

उसके बाद मैं शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुनकर सभी चोर भागने लगे। भागने के क्रम में एक चोर को गार्ड ने पकड़ना चाहा। लेकिन वह हाथ छुड़ा कर भाग गया। लेकिन मौके पर एक चाभी मिली।  बाद  में  उक्त  चाभी  पिकअप  वैन की निकली। जो चोर साथ लेकर आया था। टाॅवर के अंदर जाकर देखा तो बैट्री सहित कुछ सामान निकाला हुआ था। इसके बाद घटना की सूचना ओबरा थाने को दी। सूचना पर पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष ज्योति शकंर ने मामले की जानकारी ली। पिकअप को जब्त कर थाना लाया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गार्ड के द्वारा चोरी की सूचना दी गई है। उसी के आधार पर कार्रवाई करते हुए जांच की गई है। पिकअप को भी बरामद कर लिया गया । बरामद पिकअप चोरी की है। जो वैशाली जिले के जंदाहा थाने से चोरी की गई थी। उस थाने में 19 मार्च को 62/21 में मामला दर्ज है। जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि इस घटना का आवेदन टाॅवर टेक्निशियन के द्वारा दिया गया है। जांच कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021