Move to Jagran APP

नवादा: जेनरल स्टोर का शटर उखाड़ हजारों की चोरी, नगदी के साथ हार्लिक्स, कुरकुरे भी ले भागे बदमाश

अंसार नगर मोहल्ले में आइमन जेनरल स्टोर का शटर उखाड़ कर चाेरों ने नगदी समेत हजारों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया। बदमाशों ने 35 हजार 500 रुपये नगद चुरा ली। साथ ही दो कार्टन हार्लिक्स दो कार्टन कुरकुरे और दो कार्टन चाकलेट भी ले भागे।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 05:17 PM (IST)
नवादा: जेनरल स्टोर का शटर उखाड़ हजारों की चोरी, नगदी के साथ हार्लिक्स, कुरकुरे भी ले भागे बदमाश
दुकान में चोरी कर भागते चोर की सांकेतिक तस्वीर

 संवाद सहयोगी, नवादा : शहरी क्षेत्र में चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर के बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र के अंसार नगर मोहल्ले में आइमन जेनरल स्टोर का शटर उखाड़ कर चाेरों ने नगदी समेत हजारों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया। बदमाशों ने 35 हजार 500 रुपये नगद चुरा ली। साथ ही दो कार्टन हार्लिक्स, दो कार्टन कुरकुरे और दो कार्टन चाकलेट भी ले भागे। दुकान संचालक कमालपुर निवासी मो. फैजान आलम उर्फ फैजु ने बताया कि शुक्रवार की रात दुकान बंद कर घर चले गए थे। 

loksabha election banner

शनिवार की सुबह घटना का चला पता

शनिवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि शटर को उखाड़ दिया गया। अंदर जाने पर दुकान का पूरा सामान तितर-बितर मिला। तलाशी लेने पर गल्ले में रखे बिक्री के रुपये गायब थे। इसके अलावा अन्य सामान को भी गायब कर दिया गया। घटना की जानकारी पाकर बुंदेलखंड ओपी प्रभारी शहरयार अख्तर, एएसआइ शालिग्राम झा पुलिस बल के साथ पहुंचे और छानबीन की।

खंती-भाला लेकर पहुंचे थे तीन शातिर अपराधी

चोरी की यह वारदात बगल के मनपसंद माल की सीसीटीवी फुटेज में कैद है। जिसमें दिख रहा है कि 17-18 वर्ष के तीन बदमाश खंती, भाला आदि लेकर पहुंचे हैं। आसपास में उन अपराधियों की गतिविधियां भी सीसीटीवी फुटेज में कैद है। फुटेज देखने से प्रतीत हो रहा है कि पहले तीनों अपराधी मनपसंद माल में ही चोरी करने की फिराक में थे। लेकिन कैमरे पर नजर पड़ने पर वहां से निकल गए और बगल में आइमन जेनरल स्टोर में चोरी की। 

रात 2.10 में गुजरी गश्ती गाड़ी, 2:38 में हुई चोरी

चोरों को पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है। फुटेज में दिख रहा है कि रात 2:10 बजे बुंदेलखंड ओपी की गश्ती गाड़ी सड़क से गुजरी है। पुलिस के गुजरने के कुछ मिनटों बाद ही 2:38 में चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। यह भी बता दें कि घटनास्थल बुंदेलखंड सहायक थाना से कुछ ही दूरी पर है।

शहर में लगातार हो रही चोरी से गश्ती पर सवाल

नवादा शहरी क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। कुछ दिनों पहले सद्भावना चौक पर एक मोबाइल दुकान में चोरी हुई थी। इसके पहले भी विभिन्न स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.