संवाद सूत्र, मेसकौर, नवादा: जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के बिसिआईत पंचायत अंतर्गत बिसिआईत गांव में मुस्लिम समुदाय में हुये आपसी विवाद को लेकर गोली चली।  एक व्यक्ति की कनपटी में गोली लगने से वह युवक घायल हो गया। । घायल व्यक्ति को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल व्यक्ति की पहचान बिसिआईत गांव निवासी नौशाद खान के पुत्र शमशाद खान के रूप में हुई है। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर  मुस्ताक आलम के दो पुत्र मकसूद एवं शाहिद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि मोहर्रम की दसवीं के दिन किसी बात को लेकर बिसिआईत गांव निवासी आवास खान एवं धोबनी गांव निवासी मोइन खान के बीच मारपीट की घटना हुई थी। 

घटना को लेकर गुरुवार को गांव के ही कुछ लोगों की उपस्थिति में  दोनों व्यक्तियों के बीच समझौता के लिए बैठक करवाया जा रहा था। लेकिन किसी बात को लेकर समझौता ना हो सका। और देखते ही देखते उक्त समझौता बैठक रण क्षेत्र में बदल गया। जिसमें तीन चार गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई है। अभी मेसकौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Edited By: Prashant Kumar Pandey