Move to Jagran APP

Nawada Crime: चार साल बाद अपने ससुराल आई थी बहन, भाई ने ही गोलियों से छलनी कर ले ली जान, जानिए कारण

प्रेम-प्रसंग में शादी करना युवती को पड़ा महंगा। चार साल पहले चांदनी कुमारी ने विपिन दास के साथ शादी रचा कर चेन्नई चली गई थी। अरसे बाद वह अपने ससुराल प्रखण्ड के नेमदरगंज दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए आई थी।

By Jagran NewsEdited By: Prashant Kumar pandeyPublished: Sat, 01 Oct 2022 12:24 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 12:24 PM (IST)
Nawada Crime: चार साल बाद अपने ससुराल आई थी बहन,  भाई ने ही गोलियों से छलनी कर ले ली जान, जानिए कारण
मृतका चांदनी कुमारी की फ़ाइल फ़ोटो और हत्या के बाद पहुंची पुलिस

 संवाद सूत्र, अकबरपुर, (नवादा): नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग में एक विवाहिता की हत्या की बात सामने आ रही है। प्रेम-प्रसंग में शादी करना युवती को पड़ा महंगा। चार साल पहले चांदनी कुमारी ने विपिन दास के साथ शादी रचा कर चेन्नई चली गई थी। अरसे बाद वह अपने ससुराल प्रखण्ड के नेमदरगंज दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए आई थी।नेमदारगंज गांव के बरतारा में बाजार करने के लिए निकली थी। जहां मृतका के भाई कुंदन कुमार ने बहन को देखते ही शुक्रवार की शाम दनादन तीन गोली मारकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

मृतका का भाई अंजाम देने के बाद फरार

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया। इधर, मृतका का भाई घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक लड़की ने दूसरी जाति के लड़के से शादी की थी। अपने पति के साथ भागकर चेन्नई में रहने लगी थी। इस बात से लड़की के मायके वाले काफी परेशान और खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.