Move to Jagran APP

Nawada Accident: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, सरकारी सहायता से हुआ अंतिम संस्‍कार

करीबरावां-कौआकोल पथ पर स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़राजी बाजार में गुरुवार की रात्रि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के सरौनी गांव निवासी विशेश्वर यादव के 23 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रुप में की गई।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 02:18 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 02:18 PM (IST)
Nawada Accident: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, सरकारी सहायता से हुआ अंतिम संस्‍कार
सदर अस्‍पताल में कागजी प्रक्रिया पूरी करते पुलिस पदाधिकारी। जागरण।

संवाद सूत्र, कौआकोल (नवादा)। पकरीबरावां-कौआकोल पथ पर स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़राजी बाजार में गुरुवार की रात्रि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के सरौनी गांव निवासी विशेश्वर यादव के 23 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रुप में की गई।

loksabha election banner

बताया जाता है कि रवि अपने गांव से पकरीबरावां थाना इलाके के राजेबिगहा गांव रिश्तेदार के यहां वैवाहिक समारोह में शामिल होने बाइक से जा रहा था। रास्ते में बड़राजी बाजार के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज गति में रहे एक चारपहिया पिकअप वाहन से आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई।

घटना के बावत स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पीएचसी कौआकोल लेकर पहुंची, जहां कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। घर-परिवार से लेकर गांव-टोला में शोक व्याप्त हो गया है।

इधर, घटना के बाद स्थानीय मुखिया छोटेलाल यादव, पैक्स अध्यक्ष नवलकिशोर पासवान आदि ने मृतक के घर जाकर पीड़ित परिवार को सांत्वना प्रदान किया। मुखिया छोटेलाल यादव ने मृतक के परिजन को कबीर अंत्येष्टी योजना के तहत तीन हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करते हुए हर संभव सहायता करने का भरोसा दिलाया। उधर, हादसे  की वजह बना पिकअप वाहन को लेकर चालक भागने में सफल रहा। पुलिस उक्त वाहन की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.