गया [जेएनएन]। बच्‍चों की भीड़ में एक बेकाबू कार जा घुसी। फिर जो हुआ, आप जानकर कांप जाएंगे। मामला गया रेलवे स्टेशन (Gaya Railway Station) स्थित रेल थाना (GRP) के समीप दशहरा (Dussehra) की रात मेला देखने निकले बच्‍चों को अनियंत्रित कार (SUV) द्वारा रौंदे जाने का है। दुर्घटना में दो बच्‍चों की मौत हो गई। जबकि, एक घायल बच्‍चे की स्थिति बुधवार सुबह तक चिंताजनक बनी हुई है। उधर, दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया। भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया। कार चालक भागने में सफल रहा।

दुर्घटना में दो बच्‍चों की मौत, एक गंभीर

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात दशहरा देखने जहानाबाद (Jehanabad) से गया (Gaya) पहुंचे तीन बच्चों को एक अनियंत्रित कार (स्कॉर्पियो) ने रौंद दिया। एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गई। दूसरे बच्चे की मौत गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज व अस्पताल (ANMCH) ले जाने के क्रम में हुई। जबकि, तीसरे बच्चे का इलाज अस्‍पताल (Hospital) में चल रहा है। उसकी स्थिति गंभीर (Critical) बताई जा रही है।

आक्रेशित भीड़ ने जमकर किया बवाल

घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस बीच मौके का फायदा उठा चालक (Driver) कार को छोड़कर फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया। सूचना पाकर जिला व रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित करने में विफल रही। अंत में जिला मुख्यालय से पुलिस बल को मंगाकर स्थिति पर नियंत्रण किया जा सका। पुलिस की सूचना पर अग्निशमन दल (Fire Brigade) भी मौके पर पहुंचा।

जहानाबाद से दशहरा देखने आए थे बच्‍चे

घटना की पुष्टि करते हुए नगर आरक्षी उपाधीक्षक (DSP) राजकुमार साह ने कहा कि दोनों मृतक बच्‍चे जहानाबाद जिले के रहने वाले थे।  सभी बच्चे जहानाबाद से गया दशहरा देखने के लिए आए थे। गाड़ी चालक की तलाश की जा रही है।

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप