Move to Jagran APP

Bihar Crime News: पटना-बरकाकाना-सिंगरौली एक्सप्रेस में चढ़े बदमाश, आठ से दस राउंड किए फायर

गया-पटना रेलखंड के बेला स्टेशन पर सोमवार की अलसुबह लूटपाट करने के लिए चार से पांच की संख्या में बदमाशों ने प्लेटफार्म नंबर एक पर जमकर तांडव मचाया। इस दौरान बेला स्टेशन पर खड़ी पटना-बरकाकाना-सिंगरौली एक्सप्रेस में सभी बदमाशों मे लूटपाट की और ट्रेन में बैठे यात्रियों ने इसका विरोध किया। इसके बाद मॉर्निंग वॉक के लिए स्टेशन पर आए लोगों ने बदमाशों के उत्पात का विरोध भी किया।

By rakesh kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 18 Mar 2024 10:49 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 10:49 PM (IST)
पटना-बरकाकाना-सिंगरौली एक्सप्रेस में लूटपाट करने गए बदमाशों ने की फायरिंग (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, बेलागंज। Miscreants Opened Fire in Patna Barkakana Singrauli Express: सोमवार की अलसुबह गया-पटना रेलखंड के बेला स्टेशन पर लूटपाट की मंशा से आए चार पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने प्लेटफार्म नंबर एक पर जमकर तांडव मचाया।

loksabha election banner

मॉर्निंग वॉक के लिए स्टेशन पर आए लोगों ने बदमाशों के उत्पात का विरोध किया। तब बदमाशों ने दहशत फैलाने के नीयत से गोलीबारी कर दी। गोलीबारी की घटना में कोई हताहत नहीं है।

स्थानीय लोग और बदमाशों के बीच हुई हाथापाई

स्थानीय लोग और बदमाशों के बीच हुई हाथापाई हो गई। बाद में बदमाश एक ऑल्टो कार छोड़कर भाग निकले। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस और जहानाबाद जीआरपी ऑल्टो कार को अपने कब्जे में लेकर थाना लाई। पुलिस ने घटनास्थल से दो गोली का खोखा बरामद किया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बदमाशों ने आठ-दस राउंड फायरिंग की थी। घटना के बाद ट्रेन के यात्री और स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की अल सुबह पटना-बरकाकाना-सिंगरौली एक्सप्रेस बेला स्टेशन पर खड़ी थी।

बदमाशों ने फायर किए आठ-दस राउंड

चार-पांच की संख्या में रहे बदमाश ट्रेन पर चढ़े और ट्रेन में बैठे यात्रियों से लूटपाट शुरू की। यात्रियों हो-हल्ला किया। आवाज सुनकर मॉर्निंग वॉक पर स्टेशन आए स्थानीय लोग पहुंच गए। बदमाशों से उनलोगों की हाथापाई होने लगी। तब बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए आठ-दस राउंड फायरिंग कर दी।

दुम दबाकर भागे बदमाश

स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से अपराधी दुम दबाकर भाग निकले। बदमाश अपने साथ लाए ब्लू रंग के ऑल्टो कार संख्या बीआर 1एन - 9452 को छोड़कर भाग गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बेलागंज थाना को दी। मौके पर पहुंच बेलागंज थाना की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

जीआरपी थाना जहानाबाद को घटना की सूचना दी। रेल थाना पुलिस ने घटनास्थल से गोली का दो खोखा बरामद किया। बरामद ऑल्टो कार को बेलागंज थाना लाया गया।

जीआरपी ने दर्ज की एफआईआर

घटना के संबंध में जीआरपी थाना जहानाबाद के थानाध्यक्ष दीप नारायण यादव ने बताया कि अज्ञात बदमाशों द्वारा ट्रेन लूटने की मंशा से फायरिंग किया गया है। मौके से एक ऑल्टो कार और गोली का दो खोखा बरामद किया गया है। अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी कर मामले की जांच करने में पुलिस जुट गई है।

ये भी पढ़ें- छह घंटे देरी से रवाना हुई पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस, यात्रियों का गुस्सा पहुंचा आसमान पर

ये भी पढ़ें- होली के रंग में रंगने लगी राजधानी, बाजारों में उड़ रहे गुलाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.