Move to Jagran APP

बेलागंज में निजी विद्यालय निदेशक से 1.67 लाख की छिनतई

गया । गया-पटना मार्ग पर बेलागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर ट्यूबवेल के समीप बाइक सवार अपराधी एक

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 02:46 AM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 02:46 AM (IST)
बेलागंज में निजी विद्यालय निदेशक से 1.67 लाख की छिनतई
बेलागंज में निजी विद्यालय निदेशक से 1.67 लाख की छिनतई

गया । गया-पटना मार्ग पर बेलागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर ट्यूबवेल के समीप बाइक सवार अपराधी एक निजी विद्यालय के निदेशक से बैग व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। बैग में 1.67 लाख रुपये थे।

loksabha election banner

वारदात के बाद विद्यालय संचालक ने साहस का परिचय देते हुए पीछा कर एक को पकड़ लिया। वह पटना जिले का रहने वाला है। उसके पास से मिले एक बैग से 23 हजार रुपये बरामद किए गए, लेकिन मोबाइल नहीं मिला। पकड़े गए अपराधी को लोगों ने चाकंद थाना के सुपुर्द कर दिया। बेलागंज थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई है ।

बुधवार की दोपहर बाद बेलागंज के ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल के निदेशक नीतीश कुमार पत्नी ¨रकू देवी के साथ गया आ रहे थे। ¨रकू जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड की नौगढ़ पंचायत की मुखिया हैं। इसी दौरान फतेहपुर ट्यूबवेल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने निदेशक के पास रहा बैग झपट लिया और गया की ओर निकल गए। नीतीश ने अपराधियों का पीछा किया। स्थानीय लोगों व राहगीरों की मदद से एक को बारा गुमटी के पास धर दबोचा। इस दौरान पीड़ित ने घटना की सूचना मोबाइल पर एसएसपी को दे दी। मौके पर एसएसपी राजीव मिश्रा भी पहुंच गए। अपराधी को बाइक सहित चाकंद थाना को सौंप दिया गया।

पीड़ित ने आशंका जताई कि जब वह अपराधी का पीछा कर रहे थे, उसी समय उसने किसी अन्य को बैग दे दिया। बैग में 1.67 लाख नकद और एक मोबाइल फोन था। चाकंद थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अपराधी की पहचान पटना के सुल्तानपुर थानाक्षेत्र के पत्थर मस्जिद मोहल्लर निवासी मो. महरूम खालिद आलम के पुत्र खालिस आलम के रूप में की गई है। उसके पास से एक बाइक बरामद की गई है। बेलागंज थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि घटनास्थल बेलागंज थाना क्षेत्र में होने के कारण यहां प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि घटना को अंजाम देने में दो अपराधी थे। इसमें से एक पकड़ा गया है, दूसरा फरार हो गया। अभी पूछताछ की जा रही है कि उसकी संलिप्तता कहीं शहरी क्षेत्र के सिविल लाइंस व रामपुर थाना क्षेत्र में घटी घटनाओं में तो नहीं है। गहन पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस हर पहलू पर जांच-पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.