Move to Jagran APP

Gaya: ताबूत में शव की जगह शराब की बोतलें देख चकराई पुलिस, रांची से लेकर पहुंचा था एंबुलेंस चालक; दो गिरफ्तार

बिहार के गया में ताबूत में रखकर शराब तस्करी का मामला सामने आया है। पुलिस ने रांची के एंबुलेंस चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों ने ताबूत को ऊपर से ढक दिया गया था। ताकि किसी को शराब होने का संदेह न हो।

By niraj kumar mishraEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 28 Mar 2023 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 09:55 AM (IST)
एंबुलेंस में शराब के साथ पकड़ा गया अपराधी l जागरण

गया, जागरण संवाददाता। गया जिले के डोभी-चतरा मार्ग पर उत्पाद विभाग के अस्थाई चेकपोस्ट के पास सोमवार को एंबुलेंस में रखे ताबूत से शव की जगह अंग्रेजी शराब की तस्करी का मामला पकड़ में आया है। ताबूत में रखी 212 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई। पुलिस ने एंबुलेंस चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

रांची के कोकर तंगतंग टोली निवासी एंबुलेंस चालक ललित कुमार महतो और चतरा के राजपुर थाना क्षेत्र के आमीन निवासी पंकज कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है। दोनों ने बताया कि शराब की खेप वे रांची से मुजफ्फरपुर ले जा रहे थे।

सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि दोनों आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि ताबूत को ऊपर से ढक दिया गया था। ताकि, किसी को शराब होने का संदेह न हो। फिर भी शक होने पर एंबुलेंस चालक को ताबूत में रखा शव दिखाने के लिए कहा गया। इस पर चालक व साथ रहा युवक आनाकानी करने लगा। कड़ाई करने पर ताबूत खोला गया तो शराब की बोतलें मिलीं

भोजपुर में कार में शराब के साथ चार नेपाली नागरिक गिरफ्तार

वहीं, आरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत पटना- बक्सर हाइवे पर दौलतपुर के समीप रविवार की देर रात पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी की पानी की खाली बोतल समेत दो अलग-अलग बोतल में छिपाकर रखी अंग्रेजी शराब के साथ कार में सवार चार नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया। कार से 4.45 लाख भारतीय रुपये भी जब्त की गई है। कार को भी जब्त कर लिया गया है।

इस मामले में पुलिस ने पकड़े गए चारों नेपाली नागरिकों के अलावा कार के स्वामी को भी आरोपित किया है। भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार के अनुसार नेपाल के झापा जिले के तेजपाल अग्रवाल, भानू भक्ता, रमेश प्रसाद मैनाली और पंकज खोनाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.