Move to Jagran APP

Auraiya Accident: बहनों की शादी के लिए परदेस में कमाने गया था केदार, अब लौटेगा शव

जयपुर में रहकर मार्बल फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक की उत्‍तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह परिवार का अकेला कमाऊ व्‍यक्ति था।

By Edited By: Published: Sat, 16 May 2020 10:40 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 01:28 PM (IST)
Auraiya Accident: बहनों की शादी के लिए परदेस में कमाने गया था केदार, अब लौटेगा शव
Auraiya Accident: बहनों की शादी के लिए परदेस में कमाने गया था केदार, अब लौटेगा शव

गया, जेएनएन। Lockdown Bihar: राजस्थान के जयपुर से गया जिले के बाराचट्टी प्रखंड के पदुमचक गांव आ रहे मुन्ना यादव के पुत्र केदार यादव की बीते दिन उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सड़क दुर्घटना (Auraiya Accident) में मौत हो गई। मौत की खबर पहुंचते ही परिवार व गांव में कोहराम मच गया। उसके माता-पिता गांव वालों के साथ औरैया के लिए निकल गए हैं। वह परिवार का एकमात्र कमाऊ व्‍यक्ति था। उसकी छह महीने पहले ही शादी हुई थी।

loksabha election banner

पत्‍नी को नहीं दी मौत की खबर, शव लाने स्‍वजन रवाना

परिवार वालों ने उसकी पत्नी को पति की मौत की खबर नहीं बताई, जिससे वह बीमार न हो जाए। केदार की पत्नी इन दिनों अपने मायके डोभी प्रखंड के हरदौन गांव में है। वह बहनों की शादी के लिए परदेस में कमाने गया था, लेकिन सपने धरे रहे गए। अब उसकी लाश लाने के लिए स्‍वजन रवाना हो गए हैं।

बहन के किया फोन तो मिली मौत की सूचना

मृतक केदार की बहन रेखा ने बताया कि भैया 14 मई को जयपुर से चले थे। उन्होंने बताया था कि बैग में बिस्कुट रख लिए हैं। इसे खाकर रास्ता कट जाएगा। सुबह छोटी बहन रीना ने भाई को मोबाइल लगाया तो अस्पताल में भर्ती होने की बात पता चली थी। उसके बाद भाई की मौत की सूचना आई।

छह महीने पहले ही हुआ था विवाह

ग्रामीण कारू यादव ने बताया कि जबसे उसकी मौत की सूचना मिली, तबसे केदार का चेहरा तो नजर के सामने से नहीं हट रहा। वह जहां मिलता था, हमेशा हंसता रहता था। छह महीने पहले ही उसका विवाह हुआ था। उसी के बाद वह परदेस में कमाने चला गया था। उसे लौटकर दोनों बहनों की शादी करनी थी। केदार की मौत की जानकारी मिलते ही दोनों बहनों समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था।

घर वापसी के क्रम में हुआ हादसा

विदित हो कि कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉकडाउन में बाहर फंसे प्रवासी किसी तरह घर लौट रहे हैं। इसी क्रम में केदार भी बिहार स्थित घर आ रहा था कि रास्‍ते में हादसा हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.